Ticker

12/recent/ticker-posts

बाराबंकी पेड़ पर  झूलते मिले प्रेमी युगल के शव, ग्रामीणों ने जताई ऑनर किलिंग की आशंका,  पुलिस जांच में जुटी

बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय कायस्थान गांव के पास अयोध्या हाईवे के किनारे  शुक्रवार को दो प्रेमियों के शव एक ही रस्सी के फंदे के सहारे आम के पेड़ पर लटकते हुए देख मौके पर ग्रामीणों का तांता लग गया।
उन्होंने ने ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए तुरंत पुलिस को सूचना दी ।  लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में शव को पेड़ से नीचे उतारा । वहीं गांव के आसपास लोगों में चर्चा है कि दोनों को मारकर पेड़ से लटका दिया गया है । फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है । पुलिस ने युवक की पहचान शिवम यादव पुत्र ओम प्रकाश यादव सफदरगंज वह लड़की की पहचान सोनी वर्मा पुत्री लालजी ठाकुरपुर गाजीपुर के रूप में की है । वहीं घटना वाली जगह पर पहुंचे शिवम के पिता ने बताया कि वह कल  दोपहर को घर से निकला था । देर रात तक घर ना आने पर उसकी खोजबीन की लेकिन वह मिला नहीं । वही लड़की के परिजनो ने बताया कि वह कल घर से गायब हुई, थी काफी तलाश करने के बाद ना मिलने पर इसकी सूचना थाने को दी । जहां से हमें आज सुबह दोनों की आत्महत्या की जानकारी प्राप्त हुई । वहीं ग्रामीणों के मुताबिक घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर बिना नंबर की टीवीएस गाड़ी मिली है । 
वहीं सफदरगंज थाना अध्यक्ष विवेक सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम भेज  दिया गया है फिर हाल या घटना हत्या है या आत्महत्या' इस बात की पूरी जानकारी जांच के बाद ही पता चल पाएगी।  वहीं पुलिस के मुताबिक सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय कायस्थान गांव के पास अयोध्या हाईवे के किनारे प्रेमी युगल के शव  आम के पेड़ पर लटके हुए मिले हैं ।

ग्रामीणों की जुबानी अफेयर की कहानी

 वहीं ग्रामीणों के मुताबिक दोनों युवक-युवतियों का प्रेम संबंध (अफेयर) काफी दिनों से चल रहा था।  ग्रामीणों के मुताबिक सफदरगंज कस्बे के निवासी ओम प्रकाश यादव तालाबों और नालियों के निर्माण की ठेकेदारी  करते थे। जिसकी देखरेख ‌ उनका पुत्र शिवम करने गांव आता था। इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर (प्रेम) हो गया । दोनों के अलग-अलग जाति का होने के कारण घर वालों को इस पर एतराज था ।