Ticker

12/recent/ticker-posts

मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा,  महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने किया खुलासा

देश की राजधानी दिल्ली में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे की छापेमारी कर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने खुलासा किया है।
देश की राजधानी  दिल्ली के अंदर मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे,  जिस्मफरोशी के गोरखधंधे का दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने खुलासा किया है।  महिला आयोग की टीम जब दिल्ली के नवादा में दो संदिग्ध पार्लर पर मीडिया और पुलिसकर्मियों के साथ  पहुंच छापा मारा, स्वाति समेत पूरी टीम उस समय हैरान रह गई जब इस गोरखधंधे में नाबालिक से लेकर स्कूली छात्राएं तक  को शामिल देखा ।
छापेमारी के दौरान जब स्वाति ने मसाज पार्लर के अंदर बने छोटे-छोटे कमरों को पुलिस की मदद से खुलवा कर देखा तो वहां उन्हें बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री के साथ लड़के लड़कियाँ व कई पुरुष  बेहद ही आपत्तिजनक हालत में मिले। महिला आयोग को जिस तरह की शिकायत मिली थी। असलियत उससे भी ज्यादा खराब मिली। यह कहे कि दिल्ली जैसे पॉश इलाके में खुलेआम मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था।

जिसको लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने लगातार दो ट्वीट किए-


 महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि मैनेजर और लड़कियों ने कबूल किया है कि स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है।  सारी बात खुलकर सामने आ जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस इस मामले में f.i.r. तक दर्ज नहीं कर रही है।

 (सांभर ट्यूटर स्वाति जय हिंद)