Ticker

12/recent/ticker-posts

राजधानी बच्चा  चोर के शक में साधु व मानसिक रोगी को पीटा

राजधानी की हजरतगंज लक्ष्मण मेला पार्क के पास बुधवार दोपहर को एक गेरुआ वस्त्र धारण साधु को बच्चा चोर समझ पीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।
जानकारी के मुताबिक हरदोई का रहने वाला 25 वर्षीय युवक गिरवी वस्त्र में लक्ष्मण मेला मैदान के पास घूम रहा था। वह घर के बाहर खेल रहे बच्चों को देख उन्हें लड्डू देने का प्रयास कर रहा था इसी बीच लोगों की नजर उस गेरवे वस्त्र धारी साधु पर पड़ गई। बच्चों के पास अनजान शख्स को देख भीड़ ने उसे पीटना, हंगामे की सूचना पर पहुंची सुल्तानपुर की चौकी इंचार्ज ने युवक को  भीड़ के चंगुल से बचाकर कोतवाली ले गए। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। 
  दूसरी घटना  स्कूल के पास मानसिक रोगी को पीटा
 सहादतगंज में एक स्कूल के पास घूम रहे एक युवक को लोगों ने बच्चा चोर  के शक में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। सीओ बाजार खाला के मुताबिक अंबरगंज स्कूल के पास से बहराइच निवासी संतोष कुमार जिसका़ी हुलीया देख भीड़ मौजूद कुछ लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ हमला कर दिया इस घटना की जानकारी मिलने पर सहादतगंज पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे भीड़ के चंगुल से बचा लिया वहीं पुलिस के मुताबिक तलाशी लेने पर संतोष के पास से मानसिक बीमारी के इलाज में इस्तेमाल होने वाली कुछ दवाई मिली शिव के मुताबिक संतोष बहराइच से अपने  चाचा पुत्तन के घर आया था।