Ticker

12/recent/ticker-posts

शर्मनाक- बरेली में 2 साल की बच्ची से दुष्कर्म,  आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार,

बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 2 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की  गई है, फिलहाल पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में मेडिकल के भर्ती करा दिया है। फिलहाल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। 
जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को घर के बाहर खेलते समय चिप्स दिलाने के बहाने अपने साथ ले जाने के बाद, दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडे के मुताबिक मंगलवार को सीबीगंज थाना क्षेत्र के 1 गांव निवासी की बेटी को एक पड़ोसी नोटिस देने के बहाने साथ ले जाकर दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। 

                          ( प्रतीकात्मक तस्वीर)
 कुछ समय बाद घरवालों ने जब बच्ची को नहीं देखा तो उन्हें चिंता हुई उसके बाद उन्होंने  बच्ची  की तलाश इधर-उधर शुरू कर दी, उन्होंने लोगों से पूछा तो लोगों ने बताया कि बच्ची को यादराम (बाबा) ले गया है। जानकारी के बाद बच्चे के परिजन जब पड़ोसी यादराम के घर पहुंचे तो वहां बच्ची खुन से सनी हुई रो रही थी। जिसको देखने के बाद परिजनों को सारा हाल समझ में आ गया। इसी बीच यादराम उर्फ बाबा मौके का फायदा उठाकर भाग गया । 


जिसे काफी देर बाद देर रात पुलिस ने गांव के बाहर से धर दबोचा। घटना की जानकारी के बाद एसएसपी क्षेत्र अधिकारी मौके पर पहुंच गए, बच्ची के पिता की एफ आई आर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज  कर आगे की कार्रवाई कर रही है।