Ticker

12/recent/ticker-posts

राजधानी हजरतगंज के रोवर रेस्टोरेंट मालिक व साथी पर ताबड़तोड़ फायरिंग,एक गिरफ्तार मुख्य आरोपी फरार

हमले में बाल-बाल बचा,  रेस्टोरेंट मालिक व महिला दोस्त
राजधानी के हजरतगंज  जैसे पॉश इलाके में रोवर रेस्टोरेंट मालिक प्रफुल्ल पांडे उसकी महिला मित्र सना पर कुछ बदमाश फायरिंग करने के बाद मौका ए वारदात से फरार हो गए है .  पुलिस ने मुख्य आरोपी आदिल के सहयोगी रेहान को गिरफ्तार कर लिया हैै।

 लखनऊ में डीजीपी के आदेश के बावजूद भी गोलीकांड रुकने  का नाम नहीं  रहे हैं। गुरुवार सुबह दो अपराधियों ने हजरतगंज चौराहे के ठीक सामने (ऑपोजिट) रोवर रेस्टोरेंट के मालिक प्रफुल्ल पांडे उसकी महिला मित्र सना पर गोली चला बदमाश फरार हो गए ।
                             (संकेतिक तस्वीर)            
जिस जगह पर गोली चलाई गई। वह इलाका सुरक्षा के लिहाज से अति संवेदनशील माना जाता है, वहां पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात रहते हैं। (विधान भवन क्षेत्र) होने के बावजूद ऐसे स्थान पर गोली कांड होना, लखनऊ पुलिस के लिए खुली चुनौती से कम नहीं है। 

सितंबर महीने में भी राजधानी लखनऊ में एक दर्जन से अधिक गोलीकांड हुए, महीना बदला लेकिन राजधानी में जो नहीं बदला वह है गोली कांड, अक्टूबर महीने का भी या कोई पहला गोलीकांड नहीं है,  अति संवेदनशील इलाके में गोलीकांड होने के बाद,  अब सवाल उठना लाजमी है, अगर विधानसभा जैसा अतिसंवेदनशील क्षेत्र अगर सुरक्षित नहीं है तो उत्तर प्रदेश के गांव इलाकों का माहौल कैसा होगा ?

रोवर रेस्टोरेंट मालिक प्रफुल्ल पांडे अपनी महिला मित्र सना के साथ कार में बैठा हुआ था, उस समय बदमाशों ने पुलिस के मुताबिक उसकी महिला मित्र सना को निशाना बनाकर उस पर फायरिंग की थी, पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी आदिल की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।