Ticker

12/recent/ticker-posts

दिल्ली बेखौफ बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीन फरार,  पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी

दिल्ली के सिविल लाइन जैसे पॉश इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी से दिल्ली के बेखौफ बदमाश ऑटो से उतरते ही  पर्स छीन मौके से फरार हो गए बता दे पीएम की भतीजी
दमयंती के पर्स में ₹56,000, दो मोबाइल के साथ जरूरी कागजात थे,दमयंती ने बताया कि उन्हें आज शाम अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है। लेकिन उनके सभी जरूरी दस्तावेज चोरी हो गए हैं, जिसकी पुलिस में शिकायत कर दी है.

 पीड़िता ने नहीं बताया कि वह पीएम की भतीजी है

बता दें कि पीड़ित दमयंती प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी है, जानकारी के मुताबिक उन्होंने एफ आई आर दर्ज कराते समय थाने में नहीं बताया था कि वह प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी है, लेकिन जब मीडिया के जरिए पुलिस को पता चला तो पुलिस के होश उड़ गए, फिलहाल पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुट आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

 पुलिस ने क्या बताया

 पुलिस ने बताया कि वह अपने पति के साथ ऑटो में थी, उसी समय  स्कूटी सवार बदमाश उनके हाथ से पर्स छीन कर भाग गए. पुलिस ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटी, उनका कमरा सिविल लाइन इलाके के गुजराती भवन में बुक था, वो अपने परिवार के साथ पुरानी दिल्ली से ऑटो पकड़कर गुजराती समाज भवन पहुंची।  ऑटो से उतरते ही स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स लेकर भाग गए। 
 डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करके जांच के साथ आरोपियों की तलाश  कर रही है ।

 पॉश इलाके में वारदात पुलिस पर सवालिया निशान
 दिल्ली के सिविल लाइन जैसे पॉश इलाके में जहॉ मुख्यमंत्री से लेकर  उपराज्यपाल तक के आवास ही नहीं इस इलाके में सरकारी अधिकारियों के भी  आवास है,
सुरक्षा के लिहाज से किसे संवेदनशील माना जाता है, लेकिन अगर ऐसे स्थानों की यह दशा है, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दिल्ली के अन्य क्षेत्रों की क्या दुर्दशा होगी ?
 ऐसे में दिल्ली पुलिस  पर सवालिया निशान उठने लाजमी है, इस इलाके में जो पीसीआर वैन तैनात थी वह क्या कर रही थी?

( इस क्षेत्र में हम सात रिपोर्टर  मित्र समेत खुद भी (हाथ से, पॉकेट से, मेट्रो में,  बस में) मोबाइल चोरी छीने जाने के शिकार भुक्तभोगी है।)  
पढ़े- भारत ने चुकाया NU संयुक्त राष्ट्र का सारा कर्ज