Ticker

12/recent/ticker-posts

हरदोई से पेशी पर आया कुख्यात अपराधी, प्रेमिका के संग होटल में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया, बगल में मीट खाते मिले सिपाही

हरदोई जेल से देवरिया पेशी पर आया बदमाश कमलेश्वर सिंह सोमवार की दोपहर गोरखपुर स्टेशन रोड स्थित हॉलीडे होटल में अपनी प्रेमिका के संग निर्वस्त्र रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। बता दें कि बदमाश के 2 साथी राधेश्याम और अनिल मौर्या उसकी प्रेमिका सुषमा सिंह को मिलाने के लिए पहले से ही होटल में बुलाकर रूम बुक करवा रखा था। पेशी पर आया बदमाश अपनी प्रेमिका के साथ होटल के अंदर रंगरेलियां मनाने चला गया।

जबकि कैदी के साथियों के साथ पुलिस वाले मिलकर मीट खा रहे थे।  सूचना पर गोरखपुर कैंट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पेशी पर आए कामेश्वर सिंह को उसकी प्रेमिका के साथ निर्वस्त्र अवस्था में रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने सुरक्षा कर रहे तीन सिपाहियों समेत सभी को तत्काल हिरासत में ले लिया। प्रेमिका के बालिग होने के चलते गोरखपुर पुलिस ने लिखा_पढ़ी करने के बाद आरोपी के दोनों साथियों समेत प्रेमिका को भी पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। फिर हाल आरोपी को हरदोई रवाना कर दिया गया है, सीओ कैंट सुमित शुक्ला के मुताबिक एसपी हरदोई को इस पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। कैंट पुलिस ने गाड़ी को सीज कर दिया है

तीन हत्या का अभियुक्त है आरोपी

बता दें कि देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पथरहट गांव निवासी कामेश्वर सिंह अपने ही गांव अरुण सिंह व रमेश सिंह के साथ ही गोरखपुर के सिघड़िया के विवेक सिंह की हत्या का आरोपी है उसे दो व्यक्तियों की हत्या के मामले में जमानत मिल चुकी हैं, लेकिन वह (2010)रमेश सिंह की हत्या के मामले में इस समय हरदोई जेल में कैद है, सोमवार को हरदोई पुलिस कुख्यात अपराधी को देवरिया कोर्ट में पेशी पर तीन सिपाहियों (अभय सिंह, आनंद सिंह व अमन कुमार) की सुरक्षा में लाए थे, लौटते समय दोपहर के 1:30 बजे आरोपी के 2 साथी के साथ पुलिस उसे हॉलीडे होटल लेकर पहुंचे जिसके बाद कामेश्वर सिंह अपनी प्रेमिका के साथ कमरे में चला गया। जिसे पुलिस ने निर्वस्त्र अवस्था में रंगे हाथ पकड़ कर तीन पुलिसवालों समेत उसके साथियों को भी हिरासत में ले लिया।

ऐसे पकड़े गए

आरोपी के गांव निवासी दीपक सिंह ने पूरे मामले की जानकारी जुटा हरदोई से पीछा करते हुए आकर आरोपी द्वारा होटल में रंगरेलियां मनाने की जानकारी एसपी गोरखपुर व कैंट पुलिस को दी। जानकारी पर फोर्स के साथ पहुंचकर कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक रवि राय ने अपराधी कामेश्वर और उसकी प्रेमिका को हॉलीडे के कमरे से रंगे हाथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर पेशी पर आए तीनों सिपाही व आरोपी की दो दोस्तों को बगल के रूम में मीट खाते गिरफ्तार कर लिखा पढ़ी के बाद छोड़ दिया।