Ticker

12/recent/ticker-posts

2 दिन से लापता युवक का शव, कुएं में उतराता मिला हत्या की आशंका

लखनऊ- गोसाईगंज थाना क्षेत्र के रायपुर सदरा गांव निवासी 19 वर्षीय रोहित कुमार की लाश कुएं में उतराती मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने शव की शिनाख्त कर तत्काल पुलिस को सूचित किया घरवालों ने रोहित की हत्या कर शव को कुएं में फेंके जाने की आशंका जताई है।
बता दे गोसाईगंज के रायपुर सदरा निवासी रोहित पुत्र सोनेलाल बुधवार दोपहर खेत में गांव के कुछ साथियों समेत जानवर भगाने गया था। उसके बाद वह घर नहीं आया। उसके परिजन लगातार उसकी खोजबीन करते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया, शुक्रवार सुबह रोहित को खोजते हुए लोगों ने नरसिंह वर्मा के खेत के पास बने कुऐं के अंदर रोहित की लाश पड़ी होने की जानकारी के बाद पुलिस को सूचित कर लाश को तुरंत कुएं से बाहर निकलवाया, रोहित के परिजनों के मुताबिक उसके पैर में जले व चोट के निशान हैं। परिजनों के मुताबिक उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है वहीं उसके चचेरे भाई ने बताया कि गांव में 5 दिन पहले एक व्यक्ति से उसकी लड़ाई हुई थी उसने उसे देख लेने की धमकी दी थी। बता दे रोहित अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था।
एक तरफ परिजन जहां हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही वजह साफ हो सकेगी, फिलहाल मृतक के परिजनों ने अभी तक किसी के नाम f.i.r. नहीं दर्ज करवाई है।