Ticker

12/recent/ticker-posts

फर्रुखाबाद के सभी बच्चे सकुशल रिहा, पुलिस कार्रवाई में बदमाश ढेर, पत्नी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, डीजीपी व गृह सचिव ने दी पूरी जानकारी

             (डीजीपी ओपी सिंह ने बताइए पूरी घटना)
फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सिरफिरे सुभाष बाथम नाम के व्यक्ति ने गांव के 23 बच्चों को बच्चे के बर्थडे के बहाने बुलाकर उन्हें कमरे में कैद कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। उसने पुलिस व बात करने गये एक साथी पर भी बंदूक से हमला किया था। आरोपी ने छत पर से कई हद गोली लो एंटी के बम फेंके।
पुलिस के मुताबिक सभी बच्चों को सकुशल बचा लिया गया है जवाबी कार्रवाई में आरोपी सुभाष बाथम ढेर हो गया है इस बाबत डीजीपी ओपी सिंह ने पुष्टि की है, ऑपरेशन के करीब 1 घंटे बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस टीम को 10 लाख इनाम देने की घोषणा की है।
(डीजीपी ओपी सिंह की बाइट)
बता दे कि पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों ने आरोपी का घर खेर कर उस पर पथराव किया जिसमें उसकी पत्नी बुरी तरह से जख्मी हो गई इस पत्थरों का फायदा उठाकर पुलिस ने बच्चों की सकुशल रिहाई कर आरोपी को जवाबी कार्रवाई में ढेर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बचकर भागने के प्रयास में आरोपी की पत्नी को ग्रामीणों ने ईंट पत्थरों से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मौत किन कारणों से हुई है इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो पाएगी।
                ( गृह सचिव की बाइट)

दूसरी तरफ पुलिस की इस कार्रवाई पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने पुलिस के सामने सिलेंडर  किया था। जबकि पुलिस उसे जवाबी कार्रवाई में मार गिराने की बात कर रही है।
        (गृह सचिव के साथ डीजीपी की संयुक्त बाइक)
जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने उसकी पत्नी को पीट पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।