Ticker

12/recent/ticker-posts

3 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी पीड़िता की हालत नाजुक, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश में अपराध व दरिंदगी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। ताजे मामले ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है।
उत्तर प्रदेश- बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है घर के बाहर खेल रही 3 साल की मासूम बच्ची को गांव का एक युवक (रिश्ते में चाचा) बहला-फुसलाकर उठा ले गया और उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया।
(संकेतिक तस्वीर)
दरिंदगी के बाद गंभीर रूप से घायल बेसुध पीड़िता ने रोते हुए परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी, परिजनों ने तत्काल पीड़िता को थाने ले गए, जहां से पीड़िता को  तत्काल जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया जिला अस्पताल में भी लापरवाही देखने को मिली करीब 3:30 घंटे तक जिला अस्पताल में पीड़िता का इलाज नहीं हो सका, फिर हाल पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है ।
पुलिस के मुताबिक पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्ची के साथ हैवानियत की घटना हुई है मामला संज्ञान में आने के बाद तुरंत बच्ची को जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया वहीं आरोपी के खिलाफ धारा 376 के साथ पास्को एक्ट में मामला पंजीकृत कर आरोपी की खोज की जा रही है।
(नोट- पीड़िता और आरोपी दोनों का पता एक होने के चलते गोपनीयता बनाए रखने के उद्देश्य से गांव का नाम पता संबंधित गोपनीयता का उल्लंघन करने वाली जानकारियां सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार नहीं दी जा सकती है)