Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ- आठवीं के छात्र ने अध्यापक को चाकू से गोदा, ट्रामा सेंटर रेफर

 राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में आठवीं के छात्र ने अध्यापक पर चाकू से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया घायल अध्यापक को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है।
 लखनऊ पुलिस के मुताबिक एसएचओ काकोरी द्वारा पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र के एक स्कूल का है बता दे गुरुवार सुबह गणित की क्लास के अध्यापक श्याम गुप्ता पढ़ाई में कमजोर छात्रों को आगे बैठा रहे थे तभी इस बात से नाराज छात्र ने सीट पर चढ़कर अध्यापक के गले पर चाकू से वार कर दिया जिससे अध्यापक बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय आरोपी छात्र पढ़ाई में कमजोर हैं उसके पिता की शिकायत के बाद अध्यापक उसे आगे बैठा रहे थे इससे नाराज छात्र घर से सब्जी काटने वाला चाकू बैग में छिपाकर लाया और जब अध्यापक ने उसे आगे बैठने के लिए कहा उसी समय बच्चे ने शिक्षक के गले पर चाकू से हमला कर दिया शिक्षक हमले से लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े जिसके बाद स्कूल प्रशासन द्वारा उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया । डॉक्टरों के मुताबिक अध्यापक के गले में इंजरी हुई है जिसमें 10 टांके लगाए गए हैं फिलहाल अध्यापक की हालत नाजुक बनी हुई है।

स्कूल प्रबंधक के मुताबिक बच्चा झगड़ालू प्रवृत्ति का है वह कमजोर है इसलिए उसके परिजन की शिकायत के बाद उसे आगे बैठाया गया था जिससे नाराज चल रहे आठवीं क्लास के छात्र ने टीचर के गले पर चाकू से वार कर गणित के अध्यापक श्याम गुप्ता को गंभीर रूप से घायल कर दिया जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।