Ticker

12/recent/ticker-posts

दंगाइयों पर दिल्ली पुलिस सख्त, देखते ही गोली मारने के आदेश

दिल्ली- सीसीए विरोधी व समर्थकों के बीच रविवार से जारी हिंसक प्रदर्शनों के बाद अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, इस मामले को लेकर काफी फजीहतओं के बाद दिल्ली पुलिस ने सख्त रुख अपनाया है।
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दौरा खत्म होते ही दिल्ली पुलिस अपने तेवर में आ गई, आदेश मिलने के बाद उपद्रवी को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिए गए, फिरहाल राजधानी  दिल्ली के मौजपुर, जाफराबाद, चांद बाग व करावल नगर समेत चार स्थानों पर कर्फ्यू जैसे हालात है।
  बता दे रविवार को जाफराबाद  के मौजपुर में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के नेतृत्व में सीसीए के समर्थन में प्रदर्शन हुआ। जिसके बाद सीसीए विरोधियों और समर्थकों के बीच पत्थरबाजी शुरू होते ही पूरा मामला हिंसक झड़प में बदल गया,  रविवार से जारी हिंसा सोमवार को और भी विकराल हो गई,  एक कांस्टेबल शहीद हो गया,  दूसरी तरफ देश में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस सतर्कता बरतनी रही, लेकिन उपद्रवियों ने मंगलवार को हदें पार करते हुए गंभीर हिंसा की जिसमें अब तक कुल 10 लोगों की मौत हो गई, मंगलवार दोपहर हुए हमले में एनडीटीवी के तीन पत्रकार समेत अन्य दो पत्रकार हमले में जख्मी हो गए।
 राजधानी दिल्ली की सड़कों पर उपद्रवियों की भीड़ लगातार पत्थर बरसाते हुए सुरक्षाबलों पर भी एसिड से हमला  कर जख्मी कर दिया।