Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ- दबंगों का कहर जारी, पुलिस ने तहरीर पर एनसीआर लिखकर किया मामला रफा-दफा

राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक अधेड़ व्यक्ति की लाठी-डंडों से सरेराह पिटाई कर अधमरा कर दिया। पारा थाना क्षेत्र ईमित्र पुलिस डॉक्टर खेड़ा चौकी इंचार्ज पीड़ित को धमकाते हुए हल्की धाराओं में मामला दर्ज करने का दबाव बनाते रहे वही आरोप के मुताबिक दबंगों के दबाव में पुलिस ने एनसीआर लिखकर पूरा मामला रफा-दफा कर दिया। पूरा मामला मीडिया में आने के बाद उक्त प्रकरण पर पुलिस कमिश्नर लखनऊ ने ट्यूट कर जानकारी दी कि
इस पूरे मामले में थाना पारा पर अभियोग अंतर्गत धारा 147/149/323/504/506 भादवि में पंजीकृत कर,आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

वही पारा पुलिस द्वारा आरोपी को छोड़ देने के बाद गुस्साए बुजुर्ग के परिजनों ने सड़क जाम कर न्याय की गुहार लगाई परिजनों के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया, मजबूरी में हमें न्याय मांगने के लिए सड़क को जाम करना पड़ा। लोगों ने बताया कि पारा पुलिस के पुलिसकर्मी वर्दी के नशे में चूर रहते हैं वह किसी की भी कोई बात नहीं सुनते कानून व्यवस्था की हालत इस तरह खस्ता है कि कोई भी काम कराने जाओ सीधे मुंह बात बात ही नहीं की जाती है।