Ticker

12/recent/ticker-posts

उत्तर प्रदेश- 3 दिन के लिए संपूर्ण प्रदेश लॉक डाउन, प्रदेश की सभी सीमाएं सील, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए- बताया कि उत्तर प्रदेश की सीमाओं को सील कर 25, 26, 27 मार्च इन दिनों के लिए संपूर्ण प्रदेश को लॉक डाउन किया जाता है।
 बता दे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या उत्तर प्रदेश में बढ़कर 34 हो गई है। इस खतरनाक वायरस के प्रकोप से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल इलेक्ट्रिक मीडिया से बात की थी वही आज प्रधानमंत्री ने प्रिंट मीडिया से भी बातचीत कर केरोना वायरस से निपटने के लिए जागरूक करने का निवेदन किया है। बता दे आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रात 8:00 बजे फिर से देश को संबोधित करेंगे।
सभी से निवेदन करते हैं कि वह लॉक डाउन का पालन करते हुए कोरोना वायरस से लड़ने में सहयोग प्रदान कर अपने आप को जितना संभव हो सके जनता से अलग-थलग कर लोगों को जागरूक करने का कार्य करें अगर किसी को भी सर्दी जुखाम बुखार जैसे सांस लेने में तकलीफ महसूस हो वह तत्काल हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर जांच कराएं, या फिर नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जाकर सूचित करें।
लॉक डाउन का राजधानी लखनऊ में खासा प्रभाव देखा जा रहा है यहां सड़के सूनी पड़ी है इक्का-दुक्का इमरजेंसी काम के लिए लोग निकल रहे हैं

देश में क्रोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 517 पहुंच चुकी है,