Ticker

12/recent/ticker-posts

कानपुर- अभी भी फल-फूल रहे हैं ऑनलाइन सेक्स रैकेट

कानपुर अभी भी कई सेक्स रैकेट बिना रोक-टोक के चल रहे हैं इसकी कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने शालीनता नहीं दिखायी है। जानकारी के मुताबिक बता दें काकादेव गोपाल टावर के पास गर्ल्स कोचिंग से महज कुछ ही दूरी पर ऑनलाइन माध्यमों द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है
जिसमें बाकायदा व्हाट्सएप फेसबुक जैसे माध्यमों से ग्राहक लाकर यह अवैध कारोबार फल-फूल रहा है, इस मामले में शिकायत के बाद भी साइबर क्राइम टीम ने अभी तक इसका भंडाफोड़ नहीं किया है।
 वहीं चकेरी थाना क्षेत्र की रामादेवी के पास भी ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से सेक्स रैकेट चलाने की पुख्ता जानकारी है इस धंधे से जुड़े लोग ऑनलाइन माध्यमों से लड़कियों की फोटो भेज कर इस अवैध व्यापार को लगातार संचालित कर रहे हैं विगत कुछ समय से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है साइबर क्राइम पुलिस का दम भरने वाली टीम भी नाकाफी साबित हो रही है नीचे इस मामले से जुड़े कुछ पुख्ता सबूत के स्क्रीनशॉट पेश कर रहे हैं ताकि पुलिस इनके चंगुल से आम लोगों को बर्बाद होने से बचाकर ऐसे लोगों के चंगुल से बचाकर अवैध धंधे की आड़ में चला रहे लोगों को बेपर्दा करें।
 कानपुर पुलिस ने आज कल्याणपुर में ऑनलाइन चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए इस कारोबार से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर एक सराहनीय काम किया है।
 (फिलहाल कानपुर पुलिस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के आदेश के बाद कार्यवाही हेतु निर्देशित करने का आश्वासन दिया।)

क्रेडिट- Limited Edition का सहयोग