Ticker

12/recent/ticker-posts

उन्नाव- एसपी के ड्राइवर व उसके परिजनों ने महिला दरोगा के घर में घुसकर की मारपीट, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से किया इनकार

महिला दरोगा से मारपीट के मामले में बांदा एसपी के ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करने से किया इंकार आखिर पीड़ित आ जाए तो जाए कहां ?
उत्तर प्रदेश- प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है और इस कानून व्यवस्था पर बट्टा लगाने पर वही लोग झूठे हैं जिनके कंधों पर लोगों की सुरक्षा करना व कानून व्यवस्था को सुधारना है ताजा मामला बांध के ड्राइवर छत्रपाल यादव एवं उसके परिजनों काहे जिन्होंने एक महिला दरोगा अलका के सरकारी घर में घुसकर तोड़फोड़ की और जान से मारने की धमकी दी जब पीड़ित महिला दरोगा मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने गई तो पुलिस ने उसे दर्ज करने से इंकार कर दिया।
(पीड़ित के साथ मारपीट की तस्वीर)
समय-समय पर प्रदेश के अंदर ऐसे तमाम वाकया सामने आते रहे हैं जब एक महिला दरोगा के साथ इस तरह अभद्रता होती हैं तो उसका डिपार्टमेंट ही उस पर मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाता है तब आप महसूस कर सकते हैं प्रदेश में आम आदमी के साथ कैसा सलूक किया जाता होगा ?
               ( उक्त मामले में बांदा पुलिस का स्पष्टीकरण)
क्या रसूख वालों के लिए कोई अलग संविधान है?
आखिर अपराधी को किस का संरक्षण हासिल है ?
क्या पीड़ित महिला दरोगा को मिल पाएगा न्याय ?

खबर के 2 घंटे बाद उन्नाव पुलिस ने रखा अपना पक्ष

उन्नाव पुलिस ने पूरे मामले में खबर के 2 घंटे बाद संज्ञान लेते हुए जानकारी दी कि उक्त मामले में मुकाबला मुकदमा पंजीकृत है कार्रवाई की जा रही है लेकिन सच्चाई आपके सामने हैं करनी और कथनी में बिल्कुल साफ फर्क दिख रहा है।

क्रेडिट- Limited Edition