Ticker

12/recent/ticker-posts

महिला दिवस- ट्रिपल तलाक पीड़िता न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर, आरोपी खुले में घूम रहा, पीड़िता की जान को खतरा

प्रधानमंत्री से लेकर सीएम योगी तक महिला दिवस पर महिलाओं को सशक्त होने आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए ट्वीट कर रहे हैं लेकिन सरकारी महकमे के वे दावे धरातल पर खोखले साबित होते हुए नजर आ रहे हैं ताजा मामला यह बताने के लिए काफी है कि 6 महीने बाद भी पीड़िता दर-दर भटकने को मजबूर है दूसरी तरफ तीन तलाक के आरोपी मोहम्मद सैफ पर किस कदर पुलिस प्रशासन मेहरबान है
( इमेज क्रेडिट Due Beat)
उत्तर प्रदेश- महोबा जिले के चरखारी थाना क्षेत्र में ट्रिपल तलाक पीड़िता 6 महीने से दर-दर भटकने को मजबूर है पुलिस ने एफ आई आर संख्या 0224 05/09/2019  दर्ज होने के बाद 6 माह बाद अभी चार्ज शीट तक नहीं दाखिल की है वहीं खुले में बेखौफ घूम रहे आरोपी पीड़िता को लगातार धमकी दे रहे हैं।
(साक्ष्य नंबर 1)
पीड़ित ने बताया की गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है आरोपी को लोकल पुलिस का संरक्षण हासिल है।  

कोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत रद्द करने के बाद भी पुलिस इस कदर आरोपियों पर मेहरबान है कि आज तक पुलिस को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

महोबा पुलिस ने पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए अपना पक्ष रखा लेकिन पुलिस ने यह बताना वाजिब नहीं समझा कि आखिर वह कौन से कारण हैं जिनकी वजह से इतना समय गुजर जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित नहीं की गई है ? क्या पुलिस कोई अनहोनी होने का इंतजार कर रही है?
देखने वाली बात होगी आखिर कब ? हमारी तेजतर्रार पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास में सफल हो पाती है ?

क्रेडिट- Limited Edition का सहयोग