Ticker

12/recent/ticker-posts

दरवाजे को लक्ष्मणरेखा मानकर घर में ही रहे, राशन जरूरी चीजों की पहुंच जिलाधिकारी सुनिश्चित करेंगे, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लोगों से अपील की कि वे प्रधानमंत्री की अपील को मानते हुए घर से बाहर ना निकले उनके राशन पानी की व्यवस्था उनके घर तक की जाएगी ताकि वैश्विक महामारी से लड़ने में सफलता प्राप्त की जा सके मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने हर जिले के जिलाधिकारी को निर्देश दिया है कि वह सबके घरों में राशन वह जारुरी चीजों की पहुंच सुनिश्चित करें, सीएम ने कहा कि वह जनता से आग्रह करते हैं कि वह प्रधानमंत्री जी की २१ दिनों की लॉक डाउन की अपील का पालन करें और शपथ ले की दरवाजे को लक्ष्मणरेखा समझ वे घर में ही रहेंगे बाहर नहीं निकलेंगे। ट्वीट का लिखा कि हम सब मिलकर ही मानव समाज सभ्यता के लिए इस खतरे से निपट सकते हैं।
                               
                                 (क्रेडिट टि्वटर अकाउंट)
वहीं देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा-
मैं समस्त देशवासियों को आश्वस्त करता हूँ कि लॉकडाउन के समय देश में आवश्यक चीजों की कोई कमी नहीं होगी। केंद्र सरकार सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर इसके लिए पर्याप्त प्रयास कर रही है। किसी को भी घबराने की ज़रूरत नहीं है, इस लड़ाई में पूरा देश एक साथ है।