Ticker

12/recent/ticker-posts

कासगंज- एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या दो गंभीर रूप से जख्मी, सात गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश- कासगंज के होडलपुर क्षेत्र में रविवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि इस वारदात में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया। बता दे तीर्थ नगरी सोरों के समीप होडलपुर में रविवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते बिजली घर के पास बंदूकधारी आरोपियों ने ग्राम प्रधान के परिवार के लोगों को घेर कर ताबड़तोड़ 40-50 राउंड फायरिंग कर दी जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 2 लोगों को अलीगंज केसर किया गया है।
 इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी, एसएसपी अतुल वर्मा सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। ग्रामीणों ने पुलिस वालों को विरोध करते हुए शव उठाने से रोक दिया था। ग्रामीणों के मुताबिक पूर्व प्रधान राजपाल और के के राजपूत से पुरानी दुश्मनी है उन्होंने बताया इस दुश्मनी में पूर्व प्रधान जेल भी गए थे। इसके अलावा 1 वर्ष पहले 1 जुलाई को आनर किलिंग की घटना हो गई थी इस पूरे मामले को लेकर प्रधान और डॉक्टर के राजपूत के परिवारों के बीच तकरार बढ़ गई थी इसी के चलते के के राजपूत के पक्ष ने घटना को अंजाम दिया है। 
जनपद के थाना सोरों क्षेत्रान्तर्गत ग्राम होड़लपुर में हुए हत्याकांड की घटना के सम्बन्ध एवं पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए 7 अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचों सहित गिरफ्तार करने के सम्बंध में पुलिस अधीक्षक @kasganjpolice द्वारा दी गयी बाइट ।
बता दे होडलपुर गांव की ग्राम प्रधान सत्यवती के ससुर राज्यपाल पूर्व प्रधान है रविवार की रात अचानक वह बिल्डिंग मटेरियल की दुकान से वापस आ रहे थे इसी दौरान बिजली पावर हाउस के पास 25 वर्षीय भूपेंद्र 55 वर्षीय प्रेम सिंह और उनका बेटा 27 वर्षीय रामचरण व एक अन्य प्रमोद और परिवार के गुड्डू दुकान से वापस आ रहे थे। इसी दौरान 20 से  22 लोगों ने घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी इस वारदात में भूपेंद्र प्रेम सिंह व राधाचरण की मौके पर ही मौत हो गई, प्रमोद गुड्डू को घायल अवस्था में अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया है।