Ticker

12/recent/ticker-posts

छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने पत्रकार के सर में गोली मारी, अस्पताल में मौत, 9 आरोपी गिरफ्तार चौकी इंचार्ज सस्पेंड

भांजी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर सोमवार शाम बदमाशों ने पत्रकार के सर में गोली मार दी जिसके बाद पत्रकार जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ते हुए आज बुधवार सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया।
गाजियाबाद भांजी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दिल्ली के करीब गाजियाबाद में सोमवार शाम को बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी के सर में गोली मार दी, जिन्हे गंभीर अवस्था योशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था

जहां आज उनकी दर्दनाक मौत हो गई,
                     (वारदात का सीसीटीवी सबूत)
गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पूरे मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है

लापरवाही के आरोप में प्रताप विहार चौकी इंचार्ज राघवेंद्र सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। 
         (घटना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी की बाइट)

पीड़ित के परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़ित के परिजनों आरोप लगाते हुए बताया कि कुछ बदमाश पत्रकार विक्रम जोशी की भांजी के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में कराई थी लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कार्यवाही नहीं की जिसके कारण बदमाशों का हौसला बढ़ गया और उन्होंने शिकायत करने की वजह से नाराज होकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।
 दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष Swati Maliwal ने ट्वीट किया: ग़ाज़ियाबाद में पत्रकार विक्रम जी ने अपनी भतीजी के साथ हो रही छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में दर्ज करानी चाही, पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। छेड़छाड़ के आरोपियों ने अब उनपर सरेआम जानलेवा हमला किया है, हालत गंभीर बताई जा रही है।कैसा गुंडाराज चल रहा है यूपी में ?


क्या है मामला

बता दे विक्रम जोशी ने कुछ दिनों पहले विजय विहार के प्रताप विहार चौकी में अपनी भांजी के खिलाफ हुई छेड़छाड़ की शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने जिस घटना पर कोई कार्यवाही नहीं की, कार्रवाई ना होने से बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए और सोमवार शाम जब विक्रम जोशी जब अपनी दो बेटियों के साथ बाइक से जा रहे थे तभी उनकी बाइक को रोककर आरोपी बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करते हुए आरोपियों में से एक रवि ने पत्रकार विक्रम जोशी के सर पर गोली मार दी जिससे घायल पत्रकार को गाजियाबाद के योशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आज बुधवार सुबह उनकी मौत हो गई, इस घटना ने कानुन व्यवस्था पर कई सवाल उठाते हुए पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रश्नचिन्ह खड़े कर दिए हैं।

घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ट्वीट करते हुए कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सरकार पर तंज कसा।