Ticker

12/recent/ticker-posts

बरेली- सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली पश्चिम बंगाल की 9 युवतियों समेत चार युवक गिरफ्तार

बरेली पुलिस ने वेदा होटल से हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दिल्ली पश्चिम बंगाल की 9 युवतियों के साथ 4 लड़कों को गिरफ्तार किया है। वही पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि उन्हें यहां लाकर होटल में देह व्यापार  कराया जाता रहा था।
बरेली के एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश के बाद बारादरी पुलिस ने देह व्यापार के तहत मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है।  बता दे मंगलवार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ दिनों से शहर के होटल में देह व्यापार का कारोबार किया जा रहा है जिसके बाद अपने सूत्रों के इनपुट से थाना बारादरी के प्रभारी निरीक्षक व महिला पुलिस वेदा होटल पर छापेमारी कर इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 9 लड़कियों का 4 लड़कों को गिरफ्तार कर होटल मालिक व अन्य गिरोह के बारे में जांच शुरू कर दी है पुलिस ने बताया है कि इस मामले में जिसका भी नाम आएगा, उसको पकड़ कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली और पश्चिम बंगाल से बरेली किस तरह लाई गई इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 वही 3 दिन पहले दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद में पुलिस ने छापेमारी करते हुए  सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ कर 8 युवतियों के साथ 7 युवकों को गिरफ्तार किया था, इसमें एक महिला करीब 1 साल से घर के अंदर से सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी।