Ticker

12/recent/ticker-posts

उत्तर प्रदेश- नशीला रुमाल सुघाकर युवती से गैंगरेप, जान बचाकर भाग रही पीड़िता पर दरिंदों ने चढ़ाई बाइक हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश- नशीला रुमाल सुघाकर युवती से गैंगरेप, जान बचाकर भाग रही पीड़िता पर दरिंदों ने चढ़ाई बाइक हालत गंभीर, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

उत्तर प्रदेश के बरेली में मामा के यहां आई लड़की को शुक्रवार शाम गली से गुजरते समय गांव के दो युवकों ने नशीला रुमाल सुधाकर बाइक से उठाकर खेत (जंगल) ले जाकर तीनों आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

संकेतिक तस्वीर
होश में आ जब पीड़िता अपनी अस्मत बचाकर शोर मचाते हुए भागने लगी तो आरोपियों ने उसका पीछा करते हुए बाइक चढ़ा दी जिसके बाद किशोरी खून से लथपथ हो सड़क पर गिर गई शोर सुन राहगीरों ने किशोरी के (मामा) परिजनों को सूचित किया इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने किशोरी को आनन-फानन में फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती करा कर पुलिस को सूचना दी।
बदायूं के बिनावार क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता कुछ महीने पहले ही फरीदाबाद के एक गांव में अपने मामा के यहां आई थी। शुक्रवार को गांव के एक रास्ते से गुजरते समय गांव के तीन दरिंदों ने मिलकर पीड़िता के मुंह पर नशीला रुमाल डाल दिया जिसके बाद पीड़िता बेहोश गई, जिसे जंगल के खेत में ले जाकर आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब पीड़िता भागने लगी तो आरोपियों ने बाइक चढ़ाकर पीड़िता को गंभीर रूप से घायल कर दिया

एक आरोपी गिरफ्तार दो फरार

सीओ नागेंद्र यादव ने बताया कि पूरे मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो आरोपी फरार है। पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए पुलिस गई थी लेकिन पीड़िता के होश में ना होने की वजह से पीड़िता का बयान नहीं दर्ज हो पाया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ