Ticker

12/recent/ticker-posts

झारखंड पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन व पत्नी रूपा कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेट के बाद चल रहा इलाज अब तक दो मंत्री समेत पांच विधायक पॉजिटिव

झारखंड के मुख्यमंत्री शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी  कोविड-19 जांच के बाद के संक्रमित पाई गई। बता दे इससे पहले झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रमुख शिबू सोरेन के आवास पर तैनात 17 स्टाफ व सुरक्षाकर्मी कोविड-19 संक्रमित पाए थे।
झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता ने बताया डॉक्टरों की देखरेख में शिबू सोरेन व उनकी पत्नी को घर में आइसोलेट किया गया है उनके स्वास्थ्य होने की झारखंड के लोग कामना कर रहे हैं। शिबू सोरेन मंगलवार को कैबिनेट बैठक के दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मिले थे वह भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। 1 महीने में तीसरी बात शिबू सोरेन की कोविड-19 जांच की गई। इस बार वह पॉजिटिव निकले हैं। इसी के साथ उनके राज्य मे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री मिथिलेश ठाकुर समेत  पांच विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कैबिनेट बैठक के दौरान 3 घंटे में जांच के बाद रिजल्ट आया जिसमें कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है।


बड़ी तेजी से बढ़ रहा है संक्रमण


 राज्य में देश के साथ ही कोविड-19 का संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है अभी तक राज्य में 28000 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए जिनमें से साढे 9000 लोगों का इलाज चल रहा है जबकि 18300 से अधिक मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं अगर बात की जाए मौत की तो झारखंड में 297 लोगों की कोविड-19 के चलते अब तक मौत हो गई है बीते 24 घंटे में राज्य में 117 नए संकलित मरीज  आए हैं जिनमें  11 की  मौत हो गई है।