Ticker

12/recent/ticker-posts

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भवानीपुर विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार के दौरान भावुक हो बयान देते हुए कहा अगर वह नहीं जीती तो कोई और पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री बनेगा ।

Paschim bangal भवानीपुर उपचुनाव, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बयान मैं नहीं जीती तो कोई और बनेगा मुख्यमंत्री


राजनीति- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को भवानीपुर विधानसभा के उपचुनाव में प्रचार के दरमियान बयान देते हुए जनता से कहा अगर वह उप चुनाव नहीं जीत पाई तो कोई और पश्चिम बंगाल राज्य का मुख्यमंत्री बनेगा ममता बनर्जी ने लोगों से उन्हें जिताने की अपील करते हुए सार्वजनिक रैली के दौरान कहा- अगर मैं नहीं जीती तो कोई और मुख्यमंत्री होगा मुझे मुख्यमंत्री के रूप में रखने के लिए मुझे

 अपना वोट दें मेरे लिए हर वोट कीमती है।

राजनीतिक विश्लेषकों के मुताबिक अहम राजनीति है बयान में

राजनीतिक विश्लेषकों के मुताबिक ममता बनर्जी इस बार विधानसभा चुनाव न जीत पाने के बाद भावनात्मक कार्ड खेलते हुए नतीजे को लेकर चिंतित नजर आ रही है जाहिर ए भवानीपुर विधानसभा के उपचुनाव में हार का मतलब उन्हें मुख्यमंत्री पद छोड़ना होगा इसलिए भवानीपुर के पिछले चुनाव के आंकड़े भी उनके लिए सही नहीं है। उन्होंने नंदीग्राम शिव चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए जनता से कहा वह जानते हैं वह कैसे हारी है अदालत में मामला लंबित है वहीं ममता बनर्जी ने लोगों में जोश भरते हुए कहा आप सभी को पता चल जाएगा कि मेरे साथ वहां क्या हुआ था लेकिन अब मैं यहां हूं शायद यह भाग्य है मैं आपको नहीं छोड़ सकती हर एक वोट मूल्यवान है इसलिए अपना वोट यह सोच कर बर्बाद ना करें कि मैं तो जीत ही जाऊंगी। अगर आप अपना वोट नहीं देंगे तो मैं हार जाऊंगी।

ममता बनर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमलावर रुख अपनाय

ममता बनर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहां मैं मोदी शाह को दादा यानी भाई कह सकती हूं या शिष्टाचार है लेकिन मैं देश में तालिबान शासन को स्वीकार नहीं करूंगी मैं देश को टूटने नहीं दूंगी मेरा नहीं होने दूंगी मैं आम लोगों में फूट नहीं पढ़ने दूंगी ममता बनर्जी ने आगे कहा कुछ तरीके से सरकार चला रहे हैं उन्होंने हमें रैली करने से रोकने के लिए अचानक त्रिपुरा में धारा 144 लगा दी है एक लोकतांत्रिक देश में यह नहीं हो सकता है। ममता बनर्जी ने कहा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ