Ticker

12/recent/ticker-posts

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे के घर में, दोस्त की गोली मारकर हत्या, पिस्तौल बरामद, पुलिस जांच में जुटी

मोहनलालगंज बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे विकास के घर में दोस्त की गोली मारकर हत्या पिस्तौल बरामद, तीन दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी सीसीटीवी फुटेज से लेकर कॉल डिटेल खंगाल में जुटी लखनऊ पुलिस



राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज से सांसद और मंत्री कौशल किशोर के ठाकुरगंज

स्थित घर पर बेटे विकास के दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक के सिर में चोट के निशान पाए गए हैं 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है घटना सुबह 4:15 पर हुई पुलिस मौके पर मौजूद है पिस्टल बरामद कर ली गई है ।

वहीं पीड़ित पक्ष की तहरीर पर ठाकुरगंज कोतवाली में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक वारदात को मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर की पिस्टल से अंजाम दिया गया है।

मंत्री कौशल किशोर ने दी सफाई
आरोपों के बाद मंत्री कौशल किशोर ने सफाई दी है उन्होंने कहा यह जांच का विषय है की गोली किसकी पिस्टल से मारी गई है उन्होंने कहा है की घटना के वक्त हमारा बेटा वहां मौजूद नहीं था।


पुलिस के मुताबिक विकास किशोर के घर पर रात में करीब 6 लोग थे सभी ने खाना पीना खाया किसी बात को लेकर गोली चली जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। घटना के अन्य पहलुओं की भी पुलिस छानबीन कर रही है फोरेंसिक टीम को लगाया गया है आसपास के सीसीटीवी फुटेज खागा ले जा रहे हैं जल्दी पूरी वारदात का खुलासा होगा वही वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात है।

सांसद ने कहा बेटा बीमार मां को देखने दिल्ली गया था
वहीं सांसद कौशल किशोर ने सफाई देते हुए बताया है कि उनका बेटा विकास कल रात दिल्ली में भर्ती अपनी मां विधायक जय देवी को देखने चला गया था । जानकारी के मुताबिक विनय श्रीवास्तव संसद के नए मकान में उनके बेटे विकास किशोर के साथ ही रहता था छालों कल रात मकान में रुके थे उनके खिलाफ ही तहरीर दी गई है तीन को हिरासत में लिया गया है बरहाल पुलिस पूरे मामले की कई एंगल से जांच की रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ