Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ के छात्र की शर्ट फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टॉप 20 में शामिल,  परिवार खुशी से झूमा, टॉप वन पर लाने के लिए इस भारती शॉर्ट फिल्म को देखें।

लखनऊ-  प्रतिभा किसी  पहचान की मोहताज नहीं होती इस कहावत को साकार कर दिखाया है, लखनऊ के बंथरा कस्बा निवासी विवेक साहू ने, जिनकी 3 मिनट की वीडियो को यूनाइटेड  नेशन फॉर क्लाइमेट चेंज कन्वेंशन की ग्लोबल यूथ वीडियो कंपटीशन के लिए विश्व स्तर पर टॉप 20 में शामिल किया गया है। विवेक की यह वीडियो वातावरण पर आधारित है।

  विवेक ने हमें बताया उन्हें यह कंपटीशन जीतने के लिए मत (वोट) चाहिए, जो उन्हें वीडियो देखने पर (1व्यू़=1वोट) के हिसाब से मिलेगा । नीचे लिंक पर या विवेक के यूट्यूब अकाउंट पर  जाकर वीडियो देख (आप) भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जीता सकते हैं. इस कंपटीशन में दुनिया भर के अलग-अलग फिल्म निर्माताओं द्वारा अलग-अलग कैटेगरी की शॉर्ट फिल्म बनाकर सबमिट की गई थी।  जिसके फाइनल में 3 कैटेगरी में से टॉप 20 फिल्में सिलेक्ट की गई, जिनमें यह फिल्म भी शामिल है। इस (वातावरण पर आधारित) 3 मिनट की शर्ट फिल्म को न्यूयॉर्क में होने वाली यूएन सेक्रेटरी जनरल क्लाइमेट सम्मिट में अगले माह प्रदर्शित किया जाएगा ।

 वही जनरलिज्म के छात्र विवेक ने लोगों से देश के खातिर इस शर्ट फिल्म को देखने वा शेयर करने की अपील  के साथ एक पत्र वायरल किया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है  कि यह यूनाइटेड नेशंन फॉर क्लाइमेट चेंज कन्वेंशन की ग्लोबल यूथ वीडियो कॉम्पीटिशन Top 20 में चयनित  भारत की प्रथम वीडियो  हैं।  वीडियो देख वोट करने के लिए यहां क्लिक करें