Ticker

12/recent/ticker-posts

घर से अपरहण कर,  गैंगरेप के बाद नाबालिक की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव मे 16 वर्षीय युवती को बुधवार शाम कुछ दबंगों ने घर से अगवा कर गांव के समीप कब्रिस्तान में गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर विरोध करने पर लड़की के हाथ पैर तोड़, ‌ शरीर के अन्य संवेदनशील अंगों पर सरिए से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दियी।
घर वालों ने बताया कि दबंगों ने 16 वर्षीय बालिका को घर से जबरन उठा ले गए । बालिका के शोर को सुनकर गांव वाले जब तक इकट्ठा हुए आरोपी बालिका को लेकर फरार हो गये ।‌ काफी देर तक खोजने के बाद जब बालिका का  कोई सुराग नहीं लगा तो आरोपियों के खिलाफ थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया । थाने से लौटते समय नाले के किनारे बालिका का लहू लुहान हालत में शव मिला, परिजनों के मुताबिक दबंगों ने बालिका के साथ गैंगरेप किया। यही नहीं बालिका का एक हाथ और पैर टूटा हुआ मिला है, वहीं बालिका के निजी अंगों के साथ शरीर सिर व हाथ पैर पर चोट के निशान हैं।
वहीं परिजनों ने बुधवार की रात को गांव के ही दीपक सिंह पुत्र राम सागर व राजन सिंह पुत्र राम सागर सिंह, दीपक सैनी पुत्र सतनाम  के खिलाफ नामजद अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।‌ 
आरोपी फरार
पुलिस के मुताबिक घटना  को कहीं और अंजाम देकर शव को नाले के किनारे फेंक दिया गया होगा।  वही थाना टिकैतनगर प्रभारी निरीक्षक ने बताया शव को पोस्टमार्टम भेजकर नामजद आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है, फिर हाल सभी आरोपी  फरार हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ