Ticker

12/recent/ticker-posts

रायबरेली इंजीनियरों को बच्चा चोर समझ ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस की कई टीमों ने पहुंचकर  जान बचाई

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में मोबाइल टावर चेक करने गए इंजीनियर को दो साथियों समेत ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ जबरदस्त  पिटाई कर उनकी कार को छतिग्रस्त कर दिया।
सूचना पर पुलिस के पहुंचने के बाद अफरा-तफरी मच गई। कई थानों की फोर्स और पीएसी के साथ एसएसपी  और सीईओ मौके पर पहुंच तीनों को किसी प्रकार बचाया। इसी बीच इंजीनियर के गले से सोने की चेन और पर्स भी चोरी हो गया।
वही लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के अजय नगर मोहल्ला निवासी अमित वर्मा ने बताया कि वह एयरटेल कंपनी में इंजीनियर है।  ने बताया कि वाह मंगलवार शाम अपने दो साथियों सफदरगंज निवासी अर्जुन वर्मा बाराबंकी निवासी विशाल पांडे के साथ शिवपुरी कॉलोनी थाना चिनहट से सेंट्रो कार में सवार होकर गोविंदपुर गांव मोबाइल टावर की जांच करके लौट रहे थे तभी लोगों ने बच्चा चोर समाज उन्हें कुंडल गांव के पास लाठी-डंडों से हमला कर  मारपीट करने लगे उनके लाख कहने के बावजूद ग्रामीणों ने एक  ना  सुन उन पर पथराव शुरू कर दिया


यही नहीं उन्होंने उनकी कार को भी नहीं बख्शा और जमकर पिटाई की कभी किसी ने पूरी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की भीड़ से किसी प्रकार तीनों युवकों को बचाया वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरूबक्सगंज थाने की पुलिस के साथ ही एक गाड़ी पीएससी भी मौके पर पहुंच गई देखते ही देखते कुंड वालों गांव छावनी में तब्दील हो गया तीनों घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य लालगंज में उपचार के लिए भर्ती कराया वहीं प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि लोगों ने बच्चा चोर समझ इंजीनियर व उसके दो साथियों की पिटाई की उनका  इलाज कराया जा रहा है साथ में शिकायती पत्र मिलने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।