Ticker

12/recent/ticker-posts

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में जूनियर छात्रों के साथ रैगिंग, मुंडवाए गए 150 छात्रों के सिर के बाल, छात्राओं को भी अजीबोगरीब निर्देश दिए ।

सैफई आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में एमबीबीएस फर्स्ट ईयर के छात्रों के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है।
सूत्रों के मुताबिक जहां  फर्स्ट ईयर के डेढ़ सौ छात्रों का सीनियरों द्वारा सिर मुड़वा दिया गया। इसके बाद छात्रों को आदेश दिया गया। वह लाइन मे लगकर सिर झुका कर सलाम करते हुए क्लास में आए  वा जाए। सूत्रों के मुताबिक इसके बाद वह  मंगलवार को ऐसा ही करते हुए दिखाई दिए (इसके बाद वो लाइन में लगकर सिर झुकाकर सलाम करते हुए क्लास में आते व  जाते दिखाई दिए)
  करीब 1 सप्ताह से सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों की रैगिंग की जा रही है वहीं छात्राओं को बी चोटी बांधने के निर्देश देने के साथ कैंपस  से बाहर जाते समय तीसरे बटन पर सिर करने को कहा गया है। कृपया इसे भी पढ़ें-लखनऊ बीबीएयू में सीनियर द्वारा रैगिंग व मारपीट का मामला, ‌ मामले को लेकर एंटी रैगिंग कमेटी की पहली बैठक आज
हालांकि फर्स्ट ईयर के छात्र छात्राओं के हॉस्टल  से लेकर कॉलेज तक सुरक्षाकर्मियों का कड़ा पहरा है ।
  सूत्रों के मुताबिक बीते छुट्टी के दिन सभी छात्रों के सर के बाल मुड़व दिए गए थे । लेकिन इस संबंध में कुलपति प्रोफेसर राजकुमार ने बताया कि इस मामले में कमेटी गठित कर जांच की जा रही है । उन्होंने बताया कि इस संबंध में कोई शिकायत सामने नहीं आई है ।शाम को खुद हॉस्टल में छात्रों से मिलने गए थे छात्रों ने बताया कि उन्होंने बाल अपनी मर्जी से कटवाए है।