Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ कैंट में अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध  गोलियां चलाई, एक घायल एक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

 राजधानी लखनऊ के कैंट क्षेत्र में  चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर शनिवार रात अज्ञात बदमाशों ने 38 वर्षीय युवक दीपक  को निशाना बनाकर करीब 3 राउंड फायरिंग की जिसमें दीपक की मौत उसका साथी पुष्पराज घायल हो गया है
एसएसपी नैथानी ने बताया गंभीर हालत में दीपू उर्फ दीपक को ट्रामा सेंटर में भेजा गया है।  जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल दीपू की मौत हो गई, मौके पर एसएसपी की अगुवाई में पुलिस हमलावरों की शिनाख्त में आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
 पूरा मामला कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत सदर पुल के नीचे चौकी के पीछे जय महाकाल पूरी  भंडार का है ।

जानकारी के मुताबिक सदर कैंट निवासी दीपू सदर पुल के नीचे छोले भटूरे का ठेला लगाकर अपने परिवार का लालन पालन  करता रहा है। शनिवार रात मामूली विवाद के बाद अज्ञात बदमाशों ने दीपू पर 3 राउंड फायरिंग की जिसमें दीपू व उसका साथी पुष्पराज घायल हो गया दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।
जहां दीपू की मौत हो गई। घायल पुष्पराज की हाथ में गोली लगी।  जानकारी के मुताबिक एक शख्स पूरी लेने आया था वह काफी गाली बक रहा था इस कारण दीपू ने उसे समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना तो उसने उसे एक कंटाप मार दिया। उसके बाद वह वहां से चला गया उस समय बाद वह अपनी दो साथियों के साथ एक बैंगन आर कार में आया और 15 पूड़ी पैक कराने के बाद उसने दीपू को निशाना बनाकर 3 राउंड गोलियां चलाई,
गोलीकांड की सूचना मिलने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मौके पर पहुंच आरोपियों की गिरफ्तारी के सख्त निर्देश दिए हैं।  पुलिस ने बताया कि सनसनीखेज गोली कांड को अंजाम देने वाले आरोपी जल्दी जेल में होंगे।