Ticker

12/recent/ticker-posts

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 युवतियों समेत 13 गिरफ्तार,

उत्तर प्रदेश के बरेली में फिनिक्स मॉल के सामने मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार (सेक्स रैकेट) का मंगलवार देर रात पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. जिसमें पुलिस ने 8 युवक और पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है, जानकारी के मुताबिक पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली हल्द्वानी और आसाम की है और पकड़े गए युवक आसपास के छोटे व्यापारी हैं


कई दिनों से मिल रही थी शिकायत

 इज्जत नगर पुलिस ने सीओ थर्ड पीपी सिंह के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस के साथ, कई दिनों से मिल रही शिकायतों के आधार पर मंगलवार देर रात बरेली में पीलीभीत बाईपास के पास स्थित फ़ीनिक्स मॉल के  सामने रिटायर्ड इंस्पेक्टर की राजरानी बिल्डिंग में छापेमारी के दौरान पुलिस ने वहां दूसरी मंजिल पर मसाज पार्लर (द हीलिंग टच स्प्रा) के अंदर युवक-युवतियों को अंतरंग (आपत्तिजनक) स्थिति में पाया।


पुलिस को देख मुझे पाने लगे आरोपी, कांट्रैक्ट पर लाई जाती थी लड़कियां



 पुलिस को देख सभी आरोपी अपना मुंह छुपाने लगे, जिसकी पुलिस ने वीडियोग्राफी भी कर ली है। पुलिस ने मौके पर 5 युवतियों और 8 युवकों  को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक युवतीयो को साल या 6 महीने के कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर अलग-अलग जगह से बरेली बुलाया गया था। पुलिस ने बताया कि तीन युवतियां दिल्ली, एक नैनीताल और एक आसाम की है। जबकि तीन युवक अंबाला,  सुभाष नगर, फतेहगंज पश्चिम, मीरगंज व रामगंज के एक-एक आरोपी शामिल है। पुलिस के मुताबिक गया सभी आरोपी जिस्मफरोशी वाले मसाज सेंटर में रंगे हाथ पकड़े गए हैं। पकड़े गए आरोपियों में अंबाला के अकीब, युसूफ, मोहम्मद आजाद, सुभाष नगर के अतुल अग्रवाल के साथ ही दो अन्य युवक भी आपत्तिजनक स्थिति में मिले, पार्लर में 3 संविदा कर्मचारी फतेहगंज पश्चिम निवासी मोहम्मद तौफीक, रामपुर के नौशाद अली व मीरगंज निवासी नफीस अहमद भी मौजूद मिले।


1300 रुपए चार्ज होती थी 30 मिनट की फीस

पार्लर में मसाज कराने के लिए 30 मिनट के 1300 रुपए चार्ज किए जाते थे, नियमित ग्राहकों को इसमें विशेष छूट भी दी जाती थी।


पुलिस केस दर्ज कर मसाज पार्लर के मालिक की तलाश में मे जुट गई है, लेकिन अभी भी शहर में कई मसाज पार्लर धड़ल्ले से चल रहे हैं जिसमें से कुछ वीआईपी इलाकों में भी हैं।

6 महीने पहले ही खुला था मसाज सेंटर

बता दे फ़ीनिक्स मॉल के सामने करीब 6 महीने पहले मीरगंज के नगरिया कल्याण के रहने वाले ईशान खान ने द टीचिंग टच स्पा के नाम से एक मसाज पार्लर खोला था लेकिन कुछ ही दिनों में इस मसाज पार्लर की आड़ में जिस्म का कारोबार शुरू हो गया

कृपया इसे भी पढ़ें- राजधानी- पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 244 पुड़िया स्मैक के साथ, कांस्टेबल सहित चार गिरफ्तार