Ticker

12/recent/ticker-posts

कानपुर- पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख दोनों को गढ़ासे से काट, पुलिस बुला आत्मसमर्पण किया

कानपुर के नरवर थाना क्षेत्र के नागौर गांव में गुरुवार रात एक शख्स ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आपा खो बैठा और उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की गढ़ासे से काट कर निर्मम हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया, इस घटना के बाद  पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। 
 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव तिवारी के मुताबिक राजेंद्र कुरील मजदूरी का कार्य करता है, शुक्रवार सुबह उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया,
जिसके बाद उसने रसोई घर में मौजूद चाकू से अपनी पत्नी व उसके प्रेमी की गर्दन काट कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी
45 वर्षीय कुरील ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर पूरे हत्याकांड की जानकारी दी। अधीक्षक के मुताबिक पत्नी सुनीता की उम्र 30 साल थी, व फतेहपुर निवासी उसके प्रेमी
मनीष कुरील की उम्र 21 साल थी। 


ग्रामीणों के मुताबिक राजेश कुरील की शादी 4 साल पहले सुनीता से हुई थी, राजेश खेती के साथ मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था, राजेश पत्नी सुनीता के प्रेम संबंध फतेहपुर निवासी पेशे से ड्राइवर वह उसकी बुआ की लड़की मनीषा थी मनीष का उसके घर काफी समय से आना जाना था। कुछ दिन पहले राजेश को इसके बारे में पता चला तो उसने मनीष हुआ अपनी पत्नी की पिटाई की थी फिर गांव के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया इसके बाद भी मनीष नहीं माना और सुनीता के साथ मिलना जुलना जारी रखा शुक्रवार सुबह के समय मनीष और सुनीता को एक कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद राजेश  अपना आपा खो बैठा और उसने आग बबूला हो पत्नी और उसके प्रेमी को गढ़ासे से काट मौत के घाट उतार दिया। राजेश के सूचना पर पुलिस फोर्स ने पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 बेवफाई के चलते उतारा मौत के घाट

आरोपी ने जुर्म कबूलते हुए पुलिस को बताया कि उसने मनीष और पत्नी सुनीता को कई बार रोका परवाह नहीं माने आज उन दोनों को एक बिस्तर पर सोते देख लिया और फिर उन को मौत के घाट उतार दिया आरोपी ने पुलिस को बताया कि घटना का उसे बिल्कुल भी दुख नहीं है पत्नी ने बेवफाई की इसलिए हमने उसे यह सजा दी है.