Ticker

12/recent/ticker-posts

पुलिस की कार्यशैली से परेशान दुष्कर्म पीड़िता ने खुदकुशी की,

लखनऊ गोमती नगर के विश्वास खंड में दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई न किए जाने के बाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जहर खाकर आत्महत्या कर ली।
  ( प्रतीकात्मक तस्वीर)
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले युवती से रसूखदार आरोपियों ने दुष्कर्म किया उसके बाद से पीड़िता गोमती नगर थाने के लगातार चक्कर लगा रही थी। उसके बाद भी गोमतीनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की, जिससे आरोपियों का मनोबल बढ़ गया वे लगातार पीड़िता को धमकी दे रहे थे, जिससे परेशान होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।


पीड़िता की खुदकुशी के बाद जागी पुलिस



पीड़िता के खुदकुशी करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ देर रात हत्या का मुकदमा दर्ज कर आनन-फानन में गोमती नगर थाने पहुंचे एएसपी ने स्पेक्टर व एसएसआई को फटकार लगाते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई पुलिस के मुताबिक आरोपी को देर रात हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है, पुलिस के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने खुदकुशी की सूचना नहीं दी है।


कृपया क्लिक कर इसे भी पढ़ें-आधार से लिंक होगी संपत्ति, बेनामी संपत्ति से निपटने के लिए सरकार ने उठाया बड़ा कदम, जल्द बनेगा नया कानून