Ticker

12/recent/ticker-posts

झांसी 3 साल की मासूम का क्षत-विक्षत शव मिला, रेप की आशंका

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के थाना नवाबादा इलाके से दिल दहला देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है जहां घर के बाहर खेल रही, एक 3 साल की मासूम  बच्ची की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को बाग में फेंक दिये जाने की घटना सामने आई है
बता दें  कि परिजनों ने बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या किये जाने की आशंका जताई है।

घर के बाहर खेलते समय गायब हुई थी बच्ची

बता दे कि मंगलवार को घर के बाहर खेलते समय बच्ची लापता हो गई, जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची पता नहीं चल सका फिर परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी दे, थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा, एसएसपी से बच्ची को जल्द से जल्द पता लगाने की गुहार लगाई थी।

शक के आधार पर हुआ खुलासा

 परिजनों ने शक के आधार पर मोहल्ले के ही एक युवक पर बच्ची को गायब करने का संदेह व्यक्त किया था। संदेह  के आधार पर पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की, पूछताछ के बाद मामला खुलकर सामने आ गया। 

घुटनों के नीचे के पैर गायब

युवक ने बताया कि उसने बच्ची की हत्या कर उसकी लाश को नारायण बाग में फेंक दिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बीती रात क्षत-विक्षत (घुटनों के नीचे के पैर गायब) अवस्था में बच्ची के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के घुटनों के नीचे के पैर गायब होने की बात जब लोगों को पता चली तो इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भारी संख्या में ग्रामीण व परिजन जमा हो कर बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं। लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं।

घटना झांसी के नवाबाद थाना इलाके में घटित हुई, बच्ची के पिता  मजदूरी का काम करते हैं, बता दें कि उनके तीन बच्चों में से एक 3 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेलते समय गायब हो गई थी। जिसके बाद या पूरी घटना सामने आई