Ticker

12/recent/ticker-posts

जीजा को पेड़ से बांध, 6 युवकों ने किया साली से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

प्रदेश में लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, चित्रकूट गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल होने से जिले में सनसनी के साथ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। जबकि पीड़िता ने बताया कि वह गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस के पास गई थी लेकिन पुलिस ने उसे डांट कर भगा दिया था
उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के अंतर्गत थाना मऊ क्षेत्र में अपने जीजा के साथ जा रही।एक 24 वर्षीय महिला के साथ हथियार के बल पर 4 दिन पूर्व एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो बना लिया।
                      मीडिया प्रतीकात्मक तस्वीर    
 जो कि अब  सोशल मीडिया पर फैलने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर चार की पहचान कर ली गई है, व दो की पहचान, खोजबीन के साथ गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मऊ थाना प्रभारी  (एसओ) अरुण पाठक ने शनिवार को बताया की एक महिला के गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पीड़िता की तहरीर पर विक्की गर्ग, कुलदीप, डीजे, व कारतूस के अलावा दो अन्य नकाबपोश युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लूटपाट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

28 अक्टूबर की घटना का है 14 सेकंड का वीडियो

वहीं एसओ ने बताया कि 14 सेकंड का वीडियो 28 अक्टूबर का है, एसओ ने बताया 24 साल की एक महिला अपने जीजा के साथ रिश्तेदारी जा रही थी तभी रास्ते में छह युवकों ने हथियार दिखाकर उन्हें रोक, लूटपाट करने लगे लूटपाट का विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के जीजा को पेड़ से बांध, महिला के साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया। फिलहाल महिला को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।


पहले दिन पुलिस ने डांट कर भगा दिया था

पीड़ित महिला का दावा है कि उसने घटना वाले दिन मऊ थाना पहुंचकर मौखिक तौर पर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी, लेकिन उस दिन पुलिस वालों ने उन्हें डांट कर भगा दिया गया था, वहीं पीड़िता ने दावा किया कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद, वह खुद पुलिस अधीक्षक से मिली तब जाकर केस दर्ज किया गया।