Ticker

12/recent/ticker-posts

शराब पीने से रोकने पर, पत्नी का सर काट, थाने पहुंचा पति

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई, यहां एक पत्नी द्वारा पति को शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और उसके शव को लेकर आज सुबह हरी पर्वत थाने पहुंच गया, घर में सिर कटी लाश मिलने से आसपास सनसनी फैल गई, घटना के बाद से बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। जब व्यक्ति सोमवार सुबह 10:00 बजे पत्नी का कटा सिर लेकर हरी पर्वत थाने पहुंचा तो पुलिस वाले भी सकते में आ गए, पति ने अपनी पत्नी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया उसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया है

जानकारी के मुताबिक एतमादूदोला के कछपुरा निवासी नरेश जो टीवी रिपेयरिंग का काम करता है वह रविवार 7:30 बजे के करीब शराब पी रहा था उसकी पत्नी शांति ने जब उसे रोका तो पत्नी के  साथ मारपीट व गाली-गलौज कर बर्तन को इधर से उधर फेंकने लगा जिसको देखकर पत्नी शांति बच्चों को दूसरे कमरे में खींच कर ले गई, उसके बाद पति ने पत्नी को बच्चों से अलग खींचकर दूसरे कमरे में ले गया। सुबह जब बच्चे उठे तो उन्होंने अपने माता पिता को देखा, लेकिन वह नहीं दिखे उसके बाद बड़ी बेटी पायल व छोटे लड़के अंकित ने दरवाजे के ऊपर कमरे में किसी तरह झांक कर देखा तो वो  मां की सिर कटी लाश देखकर रोने चीखने लगा, देखते ही देखते यह जानकारी गांव में फैल गई, गांव वालों ने पुलिस को हत्या की जानकारी दी। ग्रामीण महिलाओं ने बताया कि आरोपी पति आए दिन शराब पीकर पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करता था।

17 साल पहले हुई थी शादी


                          (बड़ी बेटी पायल)
दें कि आरोपी नरेश पत्नी शांति और अपने चार बच्चों (एक लड़के और तीन लड़कियों) के साथ रह रहा था, जानकारी के मुताबिक वो रात में शराब पी रहा था उसकी पत्नी शांति ने शराब पीने से रोका तो उसने एक कमरे में ले जाकर एक धारदार हथियार के सहारे से उसका सिर काट कर धड़ से अलग कर दिया और कमरे में ताला लगा चाबी को बगल में फेंक कर सुबह 10:00 बजे पत्नी का सिर हरी पर्वत थाने लेकर पहुंच गया। सूत्रों के मुताबिक पति ने शराब के नशे में पत्नी की हत्या करने से इनकार किया है, उसका कहना है कि उसने पत्नी के अवैध संबंध होने के चलते हत्या की है। 

कृपया इसे भी पढ़ें* सिग्नल में खराबी के चलते दो ट्रेन आपस में भिड़ी, दर्जन से ज्यादा घायल 
एसपी सिटी रोहन बोत्रे, सीओ उदय राज सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर घटना की पड़ताल कर रहे हैं।