Ticker

12/recent/ticker-posts

नाले के पास मिली होमगार्ड की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, ढाई किलो मीटर दूर मिली बाइक जूता व गमछा

लखनऊ मंगलवार रात गोसाईगंज के पस्तरा और कमालपुर गांव के बीच नाले के किनारे नगराम के पास बजगीहा गांव निवासी 40  वर्षीय होमगार्ड गेंदालाल तिवारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया।
मृतक होमगार्ड की बाइक घटनास्थल से करीब ढाई किलो मीटर दूर अस्ती गांव के रास्ते के पास खड़ी मिली जिसके बाद लोगों को होमगार्ड की हत्या किए जाने की  आशंका है। 
मृतक होमगार्ड के दमाद राम तीरथ ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनके ससुर गेंदालाल सोमवार को दिन में 2:00 बजे ड्यूटी के लिए गए थे, लेकिन जब वह समय पर वापस नहीं आए  इसकी सूचना पुलिस को दिए उनकी तलाश शुरू कर दी, मंगलवार को पुलिस ने सूचना दी बताया कि पंचासरा नाले के पास एक शव पड़ा है जब उन्होंने उसे देखा तो वह शव उनके ससुर गेंदालाल तिवारी का ही था।

बाइक और गमछा ढाई किलो मीटर दूर मिला

  जानकारी के मुताबिक गेंदालाल की बाइक घटनास्थल से करीब 2. 5 किलोमीटर दूर मिली, जहां एक जूता और गमछा भी था, जिसके आधार पर लोगों ने हत्या की आशंका जताई, बता दें कि गेंदालाल की पत्नी का करीब 3 साल पहले स्वर्गवास हो चुका है,  गेंदालाल की एक 14 वर्ष की लड़की और 10 साल का लड़का भी हैे जबकि होमगार्ड की पहली पत्नी से एक पुत्री थी, जिसकी शादी हो चुकी है। 

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

वहीं परिजनों ने गेंदालाल की हत्या किए जाने की आशंका जताई है उन्होंने बताया कोई कारण नहीं है जिससे वह आत्महत्या करें, सोमवार को वो प्रतिदिन की भांति ड्यूटी पर गए थे, हालांकि गेंदालाल के-शव पर कई चोट के निशान थे और उनसे खून भी निकल रहा था।

वहीं पुलिस के मुताबिक होमगार्ड नशे का आदी था हो सकता है कि वह शराब के नशे में शौच के लिए नाले के पास गया हो और उसकी डूबने से मौत हो गई हो।फिलहाल गोसाईगंज पुलिस ने पूरी घटना की जांच पड़ताल करते हुए शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।