Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर ने फंदे से लटक कर आत्महत्या की, पुलिस जांच में जुटी

राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर तैनात सीआईएसफ के सब इंस्पेक्टर 30 वर्षीय विजय कुमार यादव का शव उनके घर में रेलिंग के नीचे रस्सी के सहारे फंदे से लटकता हुआ मिला है। मकान मालिक ने जानकारी के बाद सरोजनी नगर पुलिस को सूचना दी, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक विजय के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला विजय ने फांसी क्यों लगाई इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं मिला फिर हाल उनका मोबाइल कब्जे में ले कर पड़ताल की जा रही है और
 
                                (संकेतिक तस्वीर)
 देवरिया  के थाना मईल तेलिया कलान  निवासी विजय कुमार यादव 2013 बैच का जवान था, जिसका कुछ समय पहले ही लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर ट्रांसफर हुआ था, वह सरोजनी नगर के हनुमान पुरी कॉलोनी में सीआईएसएफ में तैनात एक इंस्पेक्टर रामसागर चौरसिया के घर पर किराए में अकेले रहता था। गुरुवार जब पड़ोसियों ने उसके शव को फंदे से लटका देखा तो वह दंग रहे, बता दे कि मृतक की पत्नी सुनीता यादव उसके परिवार के साथ गांव में ही रहती है, पुलिस के मुताबिक इस घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है। मृतक की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी उसके छह माह की एक बेटी भी है।

मकान मालिक ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों ने विजय का शो लटकती हुई देखने के बाद मकान मालिक राम सागर को पूरे मामले की जानकारी दी फिर उन्होंने सरोजनी नगर पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने मौके पर पहुंच देखा कि उनका शव जीने में लगी लोहे की रैलिंग् में रस्सी से लटक रहा था। विजय की मौत के बाद एयरपोर्ट पर तैनात अन्य जवान भी काफी हैरान है। उन्होंने बताया विजय काफी घुलने मिलने वाला व्यक्ति था।