Ticker

12/recent/ticker-posts

मऊ-स्कूल जा रही 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, बेसुध हालत में कमरे से मिली, दो आरोपी गिरफ्तार

कानून व्यवस्था के लाख दावों के बावजूद प्रदेश में  हैवानियत की घटनाएँ कम होने का नाम नहीं ले रही हैं ।
ताजा मामला मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बता दे कि यहां कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसके गांव के ही 6 युवकों ने स्कूल जाते समय अगवा करके उसके साथ एक-एक करके सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे, बेसुध पीड़िता को सुनसान कमरे में छोड़कर आरोपी नौ दो ग्यारह हो गए।  घटना की जानकारी के बाद पीड़िता के पिता ने कुंदन,जुबैर, रजनीश व सुहेल समेत 4 को नामजद करते हुए 2 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।


क्या है पूरा मामला

जिले के मधुबन थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की कक्षा 10 में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा शुक्रवार सुबह स्कूल के लिए निकली लेकिन देर शाम जब घर नहीं आई, तब चिंतित परिजनों ने पीड़िता की खोजबीन शुरू की।  इस दौरान पीड़िता गांव के बाहर एक मकान में बेसुध हालत में मिली पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई पूरी हैवानियत की जानकारी परिजनों को दी, इतना सुनते ही पिता के पैरों तले की जमीन खिसक गई। पीड़िता के आरोप के मुताबिक स्कूल जाते समय गांव के बाहर रास्ते से गांव के ही रंजीत, जुनैद, कुंदन, सुहेल समेत छह लोगों ने पकड़कर  उसे सुनसान कमरे में बंद कर उसके साथ हैवानियत करते हुए उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर चले गए।
पुलिस के मुताबिक (शनिवार को) पिता की  तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज शेष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें जुट गई है।

डिस्क्लेमर-(सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार ऐसे मामले में पीड़िता का नाम व उसकी पहचान उजागर करने वाले सभी तथ्यों को हटा दिया गया है