Ticker

12/recent/ticker-posts

उपद्रवियों पर शिकंजा कसा, ढाई सौ गिरफ्तार, संपत्ति नुकसान का आकलन शुरू, उपद्रवियों से ही वसूला जाएगा नुकसान।

राजधानी लखनऊ में अमन चैन व शांति भंग करने वाले इन चेहरों को गौर से देख लीजिए, इन्हे लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। फिलहाल इस समय लखनऊ पुलिस पूरी मुस्तैदी से शांति व्यवस्था कायम रखने के साथ ही उपद्रवी तत्वों को गिरफ्तार कर, उन्हें उनके सही स्थान भेजने का अभियान चला रही है।
  (गिरफ्तार उपद्रवी क्रेडिट पुलिस टि्वटर)
एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज व अन्य वैज्ञानिक तरीकों से सबूत खंडालकर कानून व्यवस्था तोड़ने वाले ढाई सौ से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन्होंने बताया है कि अन्य उपद्रवियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार  छापेमारी की जा रही है।
              (एसएसपी कलानिधि नैथानी की बाइट)
राजधानी लखनऊ में हुई हिंसा के बाद तोड़फोड़ से हुए संपत्ति नुकसान का सर्वे किया जा रहा है लोक निर्माण विभाग के अफसर इस सर्वे को करने में जुटे हैं बता दें 19 तारीख को लखनऊ के कई इलाकों में हिंसा के दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया था इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान देते हुए कहा था कि उपद्रवियों की संपत्ति कुर्क करके नुकसान की भरपाई की जाएगी।  सूत्रों के मुताबिक राजधानी में विरोध प्रदर्शन के बाद संपत्ति नुकसान की रिपोर्ट आज शाम को शासन को भेजी जाएगी।
        ( उपद्रवियों को सीएम योगी की सख्त चेतावनी)

                       (CMO ka tweet)
 सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक गिरफ्तार मिशन पर, फोटोग्राफी और वैज्ञानिक सबूत 250 कानून तोड़ने वाले अब तक गिरफ्तार किए गए।  छापे अभी जारी हैं।