Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ-2 बच्चों व पत्नी की हत्या कर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या

राजधानी लखनऊ के गुडंबा क्षेत्र में एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी आरती 30 वर्ष दो बच्चे नैतिक 8 साल नेहा 6 साल की हत्या कर 32 वर्षीय सिरफिरे पिंटू गुप्ता ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।
लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर शिवानी बिहार में एक युवक पिंटू गुप्ता ने अपने दो नवजात बच्चे व पत्नी आरती की हत्या कर स्वयं खुदकुशी कर ली।  बता दे पिंटू गुप्ता बनारस का रहने वाला है। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे के मुताबिक ऐसा लगता है कि पिंटू ने अपनी पत्नी व दोनों बच्चों का मुंह दबाकर उन्हें मारा होगा क्योंकि इन तीनों के शव एक बिस्तर पर एक साथ पडे़ थे। बाद में पिंटू ने छत का पंखा उतारकर उसके  कुंडे से लटककर आत्महत्या कर ली।

बता दें इस मामले की जांच फॉरेंसिक टीम कर रही है वहीं पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा मौके वारदात से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है ।पिंटू मकान मालिक की गाड़ी चलाता था व दो ई रिक्शा किराए पर चलाता भी था उसकी पत्नी मकान मालिक के यहां घर का काम करती थी। मृतक के पिता के मुताबिक कल तक सब कुछ सही था शाम को ही बच्चों को विदाई के तौर पर ₹10 देकर विदा हुए थे।