Ticker

12/recent/ticker-posts

बहराइच- निर्वस्त्र अवस्था में अज्ञात महिला का शव मिला, चेहरे को तेजाब से जलाया गया, रेप के बाद हत्या की आशंका

बहराइच जिले के मुर्तिहा इलाके के नौबना के जंगल  की झाड़ियों में खैरी गांव के पास एक अज्ञात 20 वर्षीय युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से हड़कंप मच गया है बता दे युवती के चेहरे को तेजाब या केमिकल से जलाकर उसकी पहचान छिपाने की कोशिश की गई है,  प्रथम दृष्टि ग्रामीणों ने रेप कर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।
                      (घटना की बेसिक जानकारी)
बता दें कि शनिवार की सुबह तकरीबन 6:00 बजे नौबना गांव के लोग अपने नित्यक्रम के लिए घरों से बाहर जंगल की तरफ जा रहे थे तभी ग्रामीण गांव की झाड़ियों में एक तकरीबन 20 वर्षीय महिला का निर्वस्त्र (आपत्तिजनक) हालत में शव देख कर चौक गए उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी मुर्तिहा कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने प्रथम दृष्टि  पूरे मामले की जांच कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि महिला के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था ग्रामीणों ने बताया कि महिला के गले में एक कपड़ा बांधा हुआ था महिला का चेहरा एसिड से झुलसा हुआ था।
                                 (पुलिस बाइट)

अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र सिंह के मुताबिक मुर्तिहा कोतवाली के नौबना से सटे खैरी के जंगल में एक 20 वर्षीय  युवती का निर्वस्त्र अवस्था में शव मिला है जिसके चेहरे पर हल्के जले के निशान है पुलिस पूरे मामले की वीडियोग्राफी कराकर  युवती की पहचान की कोशिश कर रही है।
फिरहाल इस पूरे मामले को लेकर एसपी गौरव ग्रोवर ने एक एसआईटी का गठन किया है जिसकी अगुवाई  सीओ नानापारा करेंगे वहीं उन्होंने पूरे घटनास्थल का बारीकी से मुआयना भी किया है।