Ticker

12/recent/ticker-posts

सुहागरात पर लापता दुल्हन 2 दिन बाद बदहवास हालत में मिली, अपहरण के बाद गैंगरेप का आरोप लगाया

17 तारीख को हाफिज पुर थाना क्षेत्र में सुहागरात वाली रात में गायब हुई नवविवाहिता बदहवास हालत में मिली जिसने आरोप लगाया कि दो  नकाबपोश युवकों ने उसे अगवा कर गन्ने के खेत में ले जाकर 24 घंटे तक उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे उसे चौराहे पर छोड़कर भाग गए।
                          प्रतीकात्मक तस्वीर
हापुड़ जिले के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी हापुड़ के 1 गांव निवासी युवती से हुई 17 जनवरी को युवती  विदा होकर ससुराल पहुंची उसी रात वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।  2 दिन बाद 19 तारीख रविवार को युवती दिल्ली लखनऊ हाईवे (तातारपुर मोड़) बैंक ऑफ इंडिया के पास बदहवास हालत में मिली युवती ने बताया कि उसे 2 नकाबपोश बदमाशों ने बाइक से अगवा कर इंजेक्शन लगाकर उसके साथ 2 दिनों तक खेतों में गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

हाफिजपुर थाना क्षेत्र की एक युवती शादी के दूसरे दिन यानी सुहागरात वाले दिन थकान के कारण पति से अलग सोने की इच्छा जाहिर कर दूसरे घर में सोने चली गई, उसके बाद वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। सुबह जब घरवालों को दुल्हन घर में नहीं मिली तो उन्होंने खोजबीन के बाद थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया। हाफिजपुर प्रभारी शैलेंद्र सिंह के मुताबिक पूछताछ में महिला ने बताया कि शुक्रवार देर रात दो बदमाशों ने उसको किडनैप कर नशीला इंजेक्शन लगाकर दोनों ने खेत में उसके साथ गैंगरेप किया फिर उसे मीनाक्षी रोड पर छोड़कर भाग गए।

बता दे कि 17 जनवरी को थाना हाफिजपुर में हुई इस वारदात के बाद दुल्हन के परिजनों व ससुराल वालों ने थाने में जमकर हंगामा किया था हंगामे के बाद हरकत में आई पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था रविवार 19 जनवरी सुबह दुल्हन तातारपुर मोड पर बैंक ऑफ इंडिया के पास बदहवास हालत में मिली जिसके बाद दुल्हन के घर वाले उसे घर ले गए दुल्हन ने मायके में पहुंचकर पूरी वारदात सिलसिलेवार तरीके से बताई, पुलिस के मुताबिक उसने महिला की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।