Ticker

12/recent/ticker-posts

सीतापुर- महिला कांस्टेबल ने कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी की, थाने में दहशत

उत्तर प्रदेश- सीतापुर जिले के खैराबाद थाने में तैनात महिला कांस्टेबल शोभा चौधरी ने थाना परिसर में खुद की कनपटी पर सरकारी पिस्टल तानकर गोली मार ली, जिसे आनन-फानन में नजदीकी जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कांस्टेबल द्वारा खुद को गोली मारने की सूचना पर एसएसपी मधुबन सिंह डीएम अखिलेश तिवारी समेत आला अधिकारी जिला अस्पताल में पहुंच गए।
                              (संकेतिक तस्वीर)
पुलिस के मुताबिक महिला कांस्टेबल के परिजनों को पूरे मामले की सूचना देने के बाद आरक्षी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है

 बुलंदशहर की रहने वाली है आरक्षी

मृतक महिला कांस्टेबल शोभा चौधरी पुत्र कुंवर पाल सिंह बुलंदशहर जिले के बीवीनगर थाना क्षेत्र के शेहेरा गांव की रहने वाली है जिसकी जॉइनिंग 2016 में हुई थी, महिला कांस्टेबल की पहली पोस्टिंग आरक्षी के तौर पर खैराबाद में हुई थी तब से ही वह थाने का काम देख रही थी शनिवार दोपहर करीब 1:00 बजे महिला कांस्टेबल ने सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मार ली, इस मामले में एसएसपी ने बताया है की महिला आरक्षी ने सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मारी है लेकिन यह पिस्टल किसकी है इस विषय में जांच की जा रही है।
पुलिस के सूत्रों के मुताबिक महिला कांस्टेबल परिवारिक वजह से डिप्रेशन में चल रही थी आज दोपहर में उसने दरोगा की पिस्टल लेकर खुद को गोली मार ली, जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका हैं ।