Ticker

12/recent/ticker-posts

बाराबंकी- युवक की गला रेत कर हत्या शव बरामद, अज्ञात खिलाफ मामला दर्ज

बाराबंकी के भीलवल गांव के एक युवक की रविवार रात गला रेतकर हत्या कर दी गयी शव को गांव से 1 किलोमीटर दूर अकबरपुर गांव की मस्जिद के पास बाग में फेंक दिया गया, इस मामले का खुलासा सुबह उस समय हुआ, जब  महिलाएं नित्यक्रम के लिए बाग से गुजर रही थी। पूरे मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बाराबंकी- लोनी कटरा थाना क्षेत्र के भीलवाल गांव से 1 किलोमीटर दूर बाग में सोमवार सुबह 18 वर्षीय युवक का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक भीलवल गांव निवासी 18 वर्षीय कुलदीप पुत्र रामनरेश रविवार शाम घर से बिना बताए कहीं चला गया, घर वालों ने समझा, वह रिश्तेदारी चला गया है, फोन ट्राई किया लेकिन वह बंद था।  इसलिए घरवालों ने कोई खोजबीन भी नहीं की। सोमवार सुबह भीलवल से 1 किलोमीटर दूर बाग के पास से महिलाएं शौच के लिए जा रही थी उन्होंने एक युवक की लाश देख गांव वालों को बताया भारी संख्या में आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए। तभी लोगों ने शव की पहचान कुलदीप पुत्र रामनरेश की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने किसी पर शक नहीं जाहिर किया है, मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।