Ticker

12/recent/ticker-posts

हॉस्टल में घुसकर युवक ने रेता छात्रा का गला, गंभीर हालत में केजीएमयू रेफर,

 राजधानी में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू किए जाने के बाद भी अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे,  ताजे मामले में आरोपी ने हॉस्टल में घुसकर छात्रा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया ।
लखनऊ के चिनहट  थाना क्षेत्र इलाके में कमता चौराहे के पास वासदेव नगर हॉस्टल में रहने वाली पूजा को उसके एक परिचित युवक ने सुबह हॉस्टल में घुसकर धारदार हथियार से गंभीर रूप से गला रेतकर घायल कर दिया । मुलरूप से महाराजगंज की रहने वाली पूजा को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक महाराजगंज की रहने वाली पूंजा चिनहट क्षेत्र के वासुदेव नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर  इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। जिस समय वारदात हुई उस समय पूजा की रूममेट पायल भी वहां मौजूद थी जिस ने पुलिस को बताया कि सुबह 10 बजे  एक लड़का रूम में आया पूजा ने उससे उसके लिए चाय बनाने के लिए कहा वह चाय बनाने के लिए किचन में चली गई इसी बीच किसी बात को लेकर पूजावा उस लड़की के बीच कहासुनी हो गई लड़के ने पूजा की गली पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर उसे बुरी तरह जख्मी कर वहां से फरार हो गया । तभी पूजा की चीख-पुकार का शोर सुनकर मौके पर लोग पहुंचते जिन्होंने  खून से लथपथ कमरे में तड़पती हुई पूजा को देखकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।
जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय पूजा (काव्या) की गले की नस कट गई है  डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया है लेकिन उसकी हालत अभी भी स्थिर है।
  चिनहट थाना अध्यक्ष के मुताबिक आरोपी का पता नहीं चला  पाया है फिलहाल आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई है। पीड़िता काव्या गौंड मुलरूप सें महाराजगंज के सिसवां बाजार की रहने वाली है घटना के बाद छात्रा के पिता रामकृपाल गौंड  को सूचित कर दिया गया है। पीड़ित पिछले ढ़ाई वर्ष उसी राजधानी में रह रही है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने आरोपी की गिरफ्तारी के पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है।
इस्पेक्टर अपराध मनोज कुमार सिंह के मुताबिक छात्रा को ट्रामा सेंटर में  भर्ती कराया गया है छात्रा अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है होश में आने पर उससे (छात्रा) पूरी जानकारी एकत्र कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।