Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ- देर रात अधिवक्ता की ईंट- पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या, एक गिरफ्तार चार फरार

लखनऊ पुलिस के दावों के बावजूद राजधानी में अपराधी बेखौफ होकर लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं शायद कोई ऐसा दिन गुजरता होगा जब राजधानी में हत्या छेड़छाड़ लूटमार की घटना ना होती हो।
 ताजा मामला राजधानी  के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के दामोदर नगर का हैैं, जहां देर रात एक अधिवक्ता की पांच आरोपियों ने ईट-पत्थर डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद एक आरोपी अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि चार फरार है, घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है।
क्या हैं पूरी घटना- एडवोकेट शिशिर त्रिपाठी (35) और स्नेह नगर निवासी एडवोकेट उपेंद्र तिवारी अपने साथी अधिवक्ताओं के साथ वह आ गया।  उसी समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई, जानकारी के मुताबिक एडवोकेट ओपन तिवारी अपने साथियों के संग मिलकर ईट पत्थर डंडे व पट्टे से पीट-पीटकर शिशिर कुमार त्रिपाठी को गंभीर हालत में घायल कर दिया, जिसे गंभीर अवस्था में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में ले गए जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया हैं।

इस मामले में दो नामजद समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है जिसमें पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए एक अधिवक्ता विनय ठाकुर को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है, 

जिला प्रशासन ने अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी के परिवार को ₹200000 मुआवजा और केंद्र और लखनऊ बार एसोसिएशन ने पीड़ित परिवार को 50-50 हजारों पर आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।