Ticker

12/recent/ticker-posts

फर्रुखाबाद मामले में सीएम ने बुलाई हाई लेवल मेटिंग, कमांडो टीम रवाना,

UP- फर्रुखाबाद जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली के करथिया  गांव में एक सिरफिरे युवक सुभाष बाथम ने करीब 25 बच्चों को बंधक बनाकर, दावा किया है कि उसके पास भारी मात्रा में गोली बारूद है उसने बच्चों को छुड़ाने आई पुलिस पर भी ग्रेड फेंका जिसमें 2 पुलिसकर्मी व एक अन्य घायल हो गया।
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए जबकि पूरे मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए हाई लेवल मीटिंग बुलाई है।
पुलिस टीम लगातार आरोपी से बच्चों को छोड़ने के लिए कह रही है लेकिन आरोपी ने अभी तक किसी बच्चे को नहीं छोड़ा है बहरहाल पुलिस की टीम के बाद लखनऊ से कमांडो की टीम भी भेजे जाने की सूचना है।


बता दें की गुरुवार दोपहर जन्मदिन के बहाने गांव के करीब 25 बच्चों को बुलाकर सुभाष बाथम नाम के शातिर बदमाश व्यक्ति ने सभी बच्चों को बंधक बना लिया है इस घटना की जानकारी परिजनों को तब पता चली, जब ग्रामीणों के बच्चे काफी देर तक घर नहीं लौटे, ग्रामीण अपने बच्चों को लेने के लिए जब आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी ने बच्चों को छोड़ने से मना कर दिया और कहा लल्लू को बुला लाओ इस पूरे मामले के बाद गांव वालों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी पुलिस के आने के बाद भी आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला। घटना की जानकारी के बाद क्षेत्रीय विधायक नागेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए आरोपियों ने पुलिस पर पहले फायरिंग की फिर हेड ग्रेनेड से हमला कर दिया। जिससें दो पुलिसकर्मी समेत एक गांव का व्यक्ति भी जख्मी हो गया। वहीं बंधक बनाए गए व्यक्तियों के परिजनों का बुरा हाल है फिर हाल लखनऊ से आनन-फानन में एक टीम गठित कर कमांडो की टीम भेज दी गई है वहीं आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर बच्चों की सकुशल रिहाई के लिए कोशिश कर रहे हैं।