Ticker

12/recent/ticker-posts

फर्रुखाबाद एक बदमाश ने 2 दर्जन से अधिक बच्चों व महिलाओं को बंधक बनाकर फायरिंग की, एक पुलिसकर्मी जख्मी

उत्तर प्रदेश- फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद कोतवाली स्थित करथिया गांव में एक सुभाष बाथम नाम के व्यक्ति ने 2 दर्जन से अधिक बच्चोंं के साथ कुछ महिलाओं को भी बंधक बना लिया है बच्चों को छुड़ाने के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात है,

बदमाश ने दावा किया है कि उसके पास काफी मात्रा में बारूद है वह पूरे मकान को उड़ा सकता है।
बदमाश ने पुलिस व मकान के बाहर मौजूद लोगों पर गोली व  हथगोले से हमला किया है, जानकारी के मुताबिक इस हमले में 2 पुलिसकर्मियों के घायल होने के साथ ही एक अन्य ग्रामीण भी घायल हो गया है बता दे बदमाश लगातार घर में मौजूद व्यक्तियों को बंधक बनाने के बाद पुलिस पर फायरिंग कर रहा है।
पुलिस के मुताबिक एक घर में 15 से ज्यादा बच्चों व महिलाओं को एक (हत्या के मामले में हाल ही में जमानत पर रिहा हुए) बदमाश ने बंधक बना रखा है जिन्हें छुड़ाने के लिए पुलिस लगातार ऑपरेशन चला रही है। 
जानकारी के मुताबिक एक सिरफिरे युवक ने आज गुरुवार शाम जन्मदिन मनाने के बहाने घर में बच्चों को बुलाकर बंधक बना लिया, फिलहाल इस पूरी घटना के बाद से पुलिस पूरे मकान को चारों ओर से घेरकर बच्चों को सकुशल रिहा कराने की कोशिश कर रही है।
लगातार पुलिसकर्मी आरोपी से उसकी मांग पूछ रहे हैं लेकिन आरोपी ने अभी तक कोई मांग सामने नहीं रखी है। बता दे बंधक बनाने वाले व्यक्ति ने लोगों से विधायक को बुलाने की मांग की थी, लेकिन विधायक जब पहुंचे तो  उसने बात करने से इनकार कर दिया। फिलहाल पूरे मामले में  लखनऊ से एक टीम रवाना कर दी गई है वहीं कानपुर से एडीजी रेंज व अन्य अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं मुख्यालय से गांव की दूरी 40 किलोमीटर है।

सूत्रों के मुताबिक आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर कमांडो कार्रवाई कर बच्चों की सकुशल रिहाई करवाने के लिए कदम उठा सकते हैं। फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली स्थित करथिया गांव का है पूरा मामला