Ticker

12/recent/ticker-posts

ललितपुर अचानक मौसम में परिवर्तन से जनजीवन अस्त-व्यस्त, सीएम ने नुकसान का सर्वे करा तत्काल राहत देने का आदेश दिया

ललितपुर-अचानक मौसम में हुए परिवर्तन के बाद बदला मौसम का मिजाज, महरौनी क्षेत्र के गांव में गिरे ओले डीएम ने सभी स्कूलों की छुट्टी का ऐलान किया बेमौसम बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त।

राजधानी- अचानक मौसम में हुए बदलाव के बाद बूंदाबांदी और बेमौसम बादलों की चहल कदमी शुरू होते ही किसानों के चेहरों पर चिंता की लकीरे खींचने लगी है, आलू से लेकर सरसों पर बूंदाबांदी व ओलावृष्टि का व्यापक असर और नुकसान की संभावना लगातार बढ़ती जा रही है। फिलहाल राजधानी समेत आसपास के इलाकों में कहीं बूंदाबांदी तो कहीं बादल छाए हुए हैं, पीलीभीत के महरौली इलाके में ओलावृष्टि वह भी मौसम बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त होने के साथ ही जान-माल का नुकसान भी हुआ है कानपुर में बिजली गिरने से एक शख्स की मौत हो गई है, जिसके बाद तत्काल मुख्यमंत्री ने आदेश जारी कर नुकसान का आकलन करने के साथ ही भरपाई करने का आदेश दिए हैं।
( सीएम ऑफिस का ट्यूट)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओलावृष्टि से प्रभावित जिलों के डीएम को आदेश जारी कर नुकसान का सर्वे कराने का आदेश दिया है, मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि सभी डीएम तत्काल नुकसान का सर्वे कराकर पीड़ित परिवारों को तत्काल राहत दें।